विज्ञापन

'मैं उसके बारे में ऐसा नहीं सोचता', आकाश चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर को लेकर कर दी यह बड़ी भविष्यवाणी

Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर ने अपना आखिरी टेस्ट मैच फरवरी में खेला था. और वह वापसी के लिए दलीप ट्रॉफी में खेल रहे हैं

'मैं उसके बारे में ऐसा नहीं सोचता', आकाश चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर को लेकर कर दी यह बड़ी भविष्यवाणी
Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर बांग्लादेश के खिलाफ टीम में जगह बनाने में सफल रहे
नई दिल्ली:

क्रिकेट की दुनिया में एक गलती आपको कहां ले जाकर खड़ा कर देती है, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) एक और अच्छा उदाहरण हैं. अय्यर ने अपना आखिरी टेस्ट मैच इस साल फरवरी में विशाखपट्टम में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. और अब जब करीब छह महीने बाद भारत मेहमान बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेलने जा रहा है तो अय्यर एक ऐसे मुकाम पर खड़े हैं जहां से उनका आगे क्या भविष्य होगा, इस बार में कुछ भी नहीं कहा जा सकता. और अब पूर्व ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने साफ-साफ कह दिया है कि अगले कुछ महीनों में श्रेयस अय्यर की भारतीय टीम में वापसी की कोई संभावना नहीं है. 

आकाश ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, 'पिछले छह महीने में भारतीय टीम में कई बदलाव हुए हैं. और आने वाले कुछ महीनों में अय्यर के लिए भारतीय टीम में वापसी करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होगा.' उन्होंने कहा,'यह बहुत ही रुचिक है कि जब हमने पिछली बार बांग्लादेश को उसके घर में मात दी थी, तो आखिरी टेस्ट में अय्यर ने बहुत ही अहम प्रदर्शन किया था. हम जीते क्योंकि अय्यर ने बहुत ही अहम पारी खेली थी.' 

आकाश ने कहा, 'अय्यर की उस पारी से बहुत कुछ बदल चुका है.ऐसे में मुझे अय्यर के लिए फिलहाल कोई मौका नजर नहीं आता'. चोपड़ा ने इस बात पर भी रोशनी डाली कि फिलहाल टीम में सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और केएल राहुल का होना भी अय्यर के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं. हालांकि, इन तीनों का भी भारतीय इलेवन में खेलना पक्का नहीं है. अब दिग्गज कमेंटेटरों में शुमार हो चुके चोपड़ा ने कहा, 'फिलहाल जो टीम में चुने गए हैं, उनका भी सभी मैचों में खेलना पक्का नहीं है. इस टीम में सरफराज खान, केएल राहुल और ध्रुव  जुरेल हैं, लेकिन मेरा मानना है कि इन्हें इलेवन में जगह नहीं मिलेगी. अब जब हाल ऐसे हैं, तो श्रेयस अय्यर कैसे टीम में आ पाएगा?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू मैच, करियर में 24 शतक जमाने वाला क्रिकेटर आज बन गया एक्टर
'मैं उसके बारे में ऐसा नहीं सोचता', आकाश चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर को लेकर कर दी यह बड़ी भविष्यवाणी
Babar Azam and Shaheen Afridi Competition Stallions won by 133 runs Lions lost Watch Video
Next Article
Babar Azam vs Shaheen Afridi: बाबर और शाहीन के बीच मैदान में हुई जंग, जानें इस बार किसने मारी बाजी, Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com