KKR को बड़ा झटका, ब्रेंडन मैकुलम छोड़ेंगे Kolkata Knight Riders का साथ, बताई वजह

ब्रेंडन मैकुलम ने कोच के पद को छोड़ने के लिए KKR मैनेजमेंट को इस बात की जानकारी दे दी है कि इस सीजन के खत्म होने के बाद ने आईपीएल फ्रैंचाइजी का हिस्सा नहीं रहेंगे.

KKR को बड़ा झटका, ब्रेंडन मैकुलम  छोड़ेंगे Kolkata Knight Riders का साथ, बताई वजह

ब्रेंडन मैकुलम ने कोच के पद को छोड़ने के लिए KKR मैनेजमेंट को इस बात की जानकारी दे दी

नई दिल्ली:

KKR के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम ने IPL 2022 के बाद अपने पद को छोड़ने का मन बना लिया है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार इस सीजन के बाद वे केकेआर का साथ छोड़ देंगे. इससे पहले खबर ये भी आ चुकी है वे अब इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कोच बनने जा रहे हैं. हाल ही में इग्लैंड की टीम ने बेन स्टोक्स को इंग्लैंड की टीम का कप्तान बनाया है. 

यह पढ़ें- Google भी हुआ आईपीएल मीडिया अधिकार खरीदने की रेस में शामिल, इतनी मोटी रकम मिल सकती है बीसीसीआई को


ब्रेंडन मैकुलम ने कोच के पद को छोड़ने के लिए KKR मैनेजमेंट को इस बात की जानकारी दे दी है कि इस सीजन के खत्म होने के बाद ने आईपीएल फ्रैंचाइजी का हिस्सा नहीं रहेंगे.  ब्रेंडन मैकुलम की कोचिंग में केकेआर की टीम कुछ खास नहीं कर पाई और शुरुआती तीन मुकाबले जीतने के बाद टीम को लगातार पांच मैचों में  हार का सामना करना पड़ा. पिछले सीजन में आईपीएल का फाइनल खेलने वाली टीम इस बार 14 से ज्यादा अंक हासिल नहीं कर सकती. अभी तक कोलकाता ने मैकुलम की कोचिंग के अंडर सिर्फ पांच मुकाबलों में जीत हासिल की है. 

यह  भी पढ़ें- दिल्ली के खिलाफ आर अश्विन ने बनाया अपने करियर का बेस्ट स्कोर, पत्नी का रिएक्शन हुआ वायरल

मिली खबरों के अनुसार उन्होंने इंग्लैंड की टीम का कोच बनने के लिए हां भी कर दी है लेकिन इस बात की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. इससे पहले भी केकेआर के कोच इंग्लैंड की टीम के कोच रह चुके अगर ये डील फाइनल हुई तो मैकुलम दूसरे कोलकाता के कोच होंगे जो ईसीबी के लिए काम करेंगे. इससे पहले ट्रेवर बेलिस भी कोलकाता के कोच थे जिन्होंने बाद में इंग्लिश टीम को कोचिंग दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा माना  जा रहा है कि इंग्लैंड की टीम के लिए अब वनडे और टी20 के लिए अगल कोच होंगे जबकि रेड बॉल क्रिकेट के लिए ब्रेंडन मैकुलम को टीम के साथ जोड़ा जाएगा.