Pak vs Eng: पाकिस्तान में इंग्लैंड टीम के होटल के बाहर गोलीबारी की खबर: रिपोर्ट

मैच से पहले गुरुवार सुबह टीम होटल के एक किलोमीटर के भीतर से गोलियों की आवाज सुनाई दी. द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि

Pak vs Eng: पाकिस्तान में इंग्लैंड टीम के होटल के बाहर गोलीबारी की खबर: रिपोर्ट

भारी सुरक्षा उपस्थिति थी

Pak vs Eng: इंग्लैंड क्रिकेट टीम शुक्रवार से मुल्तान में दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान से भिड़ने के लिए तैयार है. मैच से पहले गुरुवार सुबह टीम होटल के एक किलोमीटर के भीतर से गोलियों की आवाज सुनाई दी. द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह घटना स्थानीय गिरोहों के बीच गोलीबारी से संबंधित थी और चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था और कोई भी घायल नहीं हुआ था. अन्य रिपोर्टों में कहा गया है कि भारी सुरक्षा उपस्थिति थी, जैसा कि नियम रहा है जब भी विदेशी टीमों ने पाकिस्तान का दौरा किया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को उम्मीद है कि चीजें सुचारू रूप से आगे बढ़ें क्योंकि कुछ साल पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट देश में लौटा है और किसी भी सुरक्षा खतरे से उनके देश के भीतर घरेलू द्विपक्षीय श्रृंखला की मेजबानी करने की उनकी योजना खतरे में पड़ जाएगी.

यह घटना पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप (Asia Cup) में अगले साल भारत की भागीदारी के बारे में सवाल उठाए जाने के बाद पीसीबी के चल रहे विरोध की पृष्ठभूमि में आती है. पाकिस्तान को 2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी (Icc Champions Trophy) की मेजबानी के अधिकार भी दिए गए हैं.जहां तक श्रृंखला का संबंध है, इंग्लैंड ने कप्तान बेन स्टोक्स की रोमांचक घोषणा के बाद एक विनम्र पिच पर पाकिस्तान को 74 रन से हराकर रावलपिंडी में शुरुआती टेस्ट में एक प्रसिद्ध जीत हासिल की. इस हार ने पाकिस्तान की अगले साल होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

ये भी पढ़े-


बीसीसीआई ने किया श्रीलंका, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के तारीखों का ऐलान, यहां होंगे मुकाबले

IND vs BAN: चोटिल अंगूठे के साथ रोहित शर्मा ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले भारतीय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi