IPL 2021: आज होगा दीपक हुड्डा से क्रुणाल पंड्या का सामना, सोशल मीडिया पर हो रही है मीम्स की बरसात

IPL 2021: मुंबई के क्रुणाल पांड्या (Krunal Paandya) और पंजाब के खिलाड़ी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के बीच आजके मैच में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है. सोशल मीडिया परर आजके मैच के लिए फैन्स काफी उत्सुक हैं.

IPL 2021: आज होगा दीपक हुड्डा से क्रुणाल पंड्या का सामना, सोशल मीडिया पर हो रही है मीम्स की बरसात

IPL 2021: दीपक हुड्डा से क्रुणाल पंड्या का सामना, सोशल मीडिया पर हो रही है मीम्स की बरसात

IPL 2021: मुंबई के क्रुणाल पांड्या (Krunal Paandya) और पंजाब के खिलाड़ी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के बीच आजके मैच में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है. सोशल मीडिया परर आजके मैच के लिए फैन्स काफी उत्सुक हैं. खासकर पंड्या और हुड्डा पर सभी की नजरें हैं. बता दें कि बड़ौदा क्रिकेट संघ (बीसीए) ने ‘अनुशासनहीनता' और ‘खेल का अपमान' करने के लिए सीनियर खिलाड़ी दीपक हुड्डा को घरेलू सत्र से निलंबित कर दिया था. हुड्डा सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले शिविर छोड़कर चले गए थे. दीपक पर टीम के कप्तान कृणाल पंड्या से झगड़े का आरोप लगा था. कृणाल पंड्या से झगड़े के बाद हुड्डा घरेलू टी20 टूर्नामेंट की शुरुआत की पूर्व संध्या पर टीम को छोड़कर चले गए थे, उन्होंने पंड्या की ओर से कथित तौर पर बुरे बर्ताव का आरोप लगाया था.

IPL 2021: बेटे के साथ शेफ बने Robin Uthappa, मिलकर पकाई लजीज कुकीज़, देखें VIDEO

अब एक बार फिर हुड्डा और क्रुणाल पंड्या का सामना क्रिकेट के मैदान पर होने वाला है. इस सीजन में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने शनदार शुरूआत की है और सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं. हुड्डा के नाम इस सीजन में 20 गेंद पर अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड दर्ज है. ऐसे में आज जब दीपक के सामने क्रुणाल गेंदबाजी करेंगे तो वह पल क्रिकेट फैन्स के लिए काफी रोमांचित होने वाला है.


PBKS vs MI: पंजाब-मुंबई में भिड़ंत, जानें किस टीम का पलड़ा है भारी, दोनों टीमों की संभावित XI

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर अभी से दीपक औ क्रुणाल पंड्या के बीच रोमांचक जंग की बात होने लगी है. बता दें कि पंजाब की ओर से दीपक नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आते हैं और वहीं क्रुणाल बीच के ओवरों में गेंदबाजी करते हैं. जिससे दोनों के बीच गेंद औऱ बल्ले के बीच मुकाबले की संभावना बढ़ जाती है. देखना दिलचस्प होगा कि इस लड़ाई में किसको जीत मिलती है लेकिन फैन्स को रोमांचक प्रतिस्पर्धा देखने को जरूर मिलेगी. (इनपुट भाषा से भी)