विज्ञापन

फखर जमां ने बाबर आजम को लेकर किया पोस्ट, पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल, विराट को लेकर बोले कि...

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को फखर का सोशल मीडिया पर किया गया पोस्ट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और पीसीबी ने इस पर नाराजगी जाहिर की है

फखर जमां ने बाबर आजम को लेकर किया पोस्ट, पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल, विराट को लेकर बोले कि...
Babar Azam: बाबर आजम के टीम से बाहर होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाला आया हुआ है
नई दिल्ली:

Fakhar Azam's message on Babar creates controversy: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में मिली हार के बाद अगले दो टेस्ट मैचों के लिए घोषित टीम से  पूर्व कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को बाहर किए जाने के बाद शोर थमा भी नहीं था कि उसके एक और स्टार क्रिकेटर फखर जमां (Fakhar Zaman) के X पर पोस्ट किए मैसेज के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ गया है. व्हाइट-बॉल में पाकिस्तान टीम के अहम सदस्य फखर जमां ने सार्वजनिक रूप से बाबर को टीम से बाहर किए जाने के फैसले की आलोचना की.  

फखर जमां ने X पर लंबा पोस्ट करते हुए विराट कोहली से तुलना करते हुए लिखा, "बाबर आजम को टीम से बाहर किए जाने के बारे में सुनना चिंता की बात है. साल 2020 से 2023 तक खराब प्रदर्शन के बावजूद भारत ने  विराट कोहली को टीम से बाहर नहीं किया. तब विराट का औसत 19.33, 28.21 और 26.50 का रहा था. अगर हम निश्चित रूप पाकिस्तान के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को किनारे करने पर विचार कर रहे हैं, तो यह पूरी टीम को नकारात्मक संदेश दे सकता है. अभी भी इस पैनिक बटन की अनदेखी करने का समय है. हमें अपने मुख्य खिलाड़ियों को कमजोर करने के बजाय उनकी सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए"

पीसीबी को पसंद नहीं आई फखर की बात

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने टेस्ट टीम से बाबर आजम को बाहर करने के चयन पैनल के फैसले पर सवाल उठाने वाले फखर जमां के ट्वीट पर नाराजगी व्यक्त की है.पीसीबी के एक सूत्र ने कहा,‘बोर्ड के शीर्ष अधिकारी फखर के ट्वीट से खुश नहीं हैं और इस बारे में उनसे बात की जा रही है", निश्चित रूप से फखर जमां ने यह बात कहकर खुद के लिए भी खतरा मोल ले ले लिया है. अब देखने की बात होगी कि पीसीबी फखर के इस मैसेज के लिए उनके खिलाफ क्या एक्शन लेता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
INDW vs AUSW: भारत को 9 रन से मात देकर ऑस्ट्रेलिया वीमेन टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में
फखर जमां ने बाबर आजम को लेकर किया पोस्ट, पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल, विराट को लेकर बोले कि...
Shan Masood record first Pakistan captain to score a 50 off less than 50 balls vs England
Next Article
PAK vs ENG: शान मसूद ने 1524 दिन बाद शतक ठोक रचा इतिहास, ऐसा कमाल करने वाले पाकिस्तान के इकलौते बल्लेबाज बने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com