Eng vs Ind: इंग्लैंड दौरे में टीम विराट का एक सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव निकला, BCCI सचिव ने पत्र लिखा

England vs India: शाह ने अपने पत्र में खिलाड़ियों को भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचने को कहा था क्योंकि कोविशील्ड टीके से सिर्फ संक्रमण से बचाव हो सकता है यह वायरस के खिलाफ पूर्ण प्रतिरोधक शक्ति नहीं देता. शाह ने अपने पत्र में विशेष तौर पर लिखा था कि खिलाड़ी हाल में यहां संपन्न हुई विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप और यूरो फुटबॉल चैंपियनशिप में जाने से बचें

Eng vs Ind: इंग्लैंड दौरे में टीम विराट का एक सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव निकला, BCCI सचिव ने पत्र लिखा

Eng vs Ind: अब टीम विराट को इंग्लैंड में बहुत ही ज्यादा सतर्क रहना होगा

खास बातें

  • फिलहाल ब्रेक पर चल रही है टीम इंडिया
  • अगस्त 4 से खेला जाएगा पहला टेस्ट
  • ताजा हालात से भारतीय खेमे में चिंता
नयी दिल्ली:

इंग्लैंड के मौजूदा दौरे पर गए 23 भारतीय क्रिकेटरों में से एक 20 दिन के ब्रेक के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है और यह खिलाड़ी वीरवार को बाकी टीम के साथ डरहम नहीं जाएगा. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ब्रिटेन में मौजूद भारतीय दल को हाल में ई-मेल भेजकर वहां कोविड-19 के बढ़ते मामलों के प्रति चेताया था. इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला से पहले भारतीय टीम को डरहम में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में एकत्रित होना है.

Tokyo Olympics: Mary Kom से पीएम मोदी ने पूछा आपका फेवरेट पंच कौन सा है, मिला यह जवाब, देखें Video

बीसीसीआई के एक सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, ‘हां, एक खिलाड़ी का परीक्षण पॉजिटिव आया है. लेकिन फिलहाल उसमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं. वह अभी अपने एक परिचित के घर में पृथकवास पर है और वीरवार को टीम के साथ डरहम नहीं जाएगा.' ब्रिटेन दौरे पर गए सभी सदस्यों ने खिलाड़ी के नाम को लेकर चुप्पी साध रखी है. समझा जा रहा है कि खिलाड़ी डेल्टा प्रकार से संक्रमित है, जिसके कारण ब्रिटेन में संक्रमण के मामलों में इजाफा हो रहा है.

Tokyo Olympics: विनेश फोगाट के पिता से पीएम ने पूछा, आपका परिवार कौन सी चक्की का आटा खाता है..


शाह ने अपने पत्र में खिलाड़ियों को भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचने को कहा था क्योंकि कोविशील्ड टीके से सिर्फ संक्रमण से बचाव हो सकता है यह वायरस के खिलाफ पूर्ण प्रतिरोधक शक्ति नहीं देता. शाह ने अपने पत्र में विशेष तौर पर लिखा था कि खिलाड़ी हाल में यहां संपन्न हुई विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप और यूरो फुटबॉल चैंपियनशिप में जाने से बचें. भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से पांच टेस्ट की श्रृंखला खेलनी है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​