T20 World Cup: पूर्व विकेटकीपर दीप दासगुप्ता ने पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय प्लेइंग XI का किया ऐलान, ओपनर को लेकर हुए कंफ्यूज

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आगाज जल्द ही होने वाला है. इस टूर्नामेंट में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की टीम (India vs Pakistan) आमने-सामने होगी.

T20 World Cup: पूर्व विकेटकीपर दीप दासगुप्ता ने पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय प्लेइंग XI का किया ऐलान, ओपनर को लेकर हुए कंफ्यूज

दीप दासगुप्ता ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन का किया ऐलान

खास बातें

  • दीप दासगुप्ता ने चुने भारत के प्लेइंग इलेवन
  • पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर दासगुप्ता ने बताई अपनी राय
  • 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होना है सुपरहिट मुकाबला

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आगाज जल्द ही होने वाला है. इस टूर्नामेंट में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की टीम (India vs Pakistan) आमने-सामने होगी. 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. अब उस महामुकाबले को लेकर क्रिकेट पंडित अभी से भी बयानबाजी करने लगे हैं. वहीं, पूर्व भारतीय विकेटकीपर दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर अपने पसंद की भारतीय प्लेइंग का ऐलान (India playing XI for  Pakistan Match in t20 World Cup) किया है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर क्रिकेट फैन्स से लाइव बात करते हुए दीप दासगुप्ता ने बेस्ट 11 खिलाड़ियों की सूची तैयार की है जिन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उतारा जा सकता है. 

IPL 2021: धोनी ने चौका जमाकर दिलाई जीत तो इमोशनल हुईं साक्षी, बेटी जीवा को गले से लगाकर ऐसे किया रिएक्ट- Video

अपने द्वारा चुने गए 11 खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी को लेकर दासगुप्ता थोड़े कंफ्यूज नजर आ रहे हैं. उन्होंने  बतौर ओपनर केएल राहुल और ईशान किशन को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के लिए चुना है. उन्होंने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ेगा यदि राहुल और ईशान में से कोई एक रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करें. दीप दासगुप्ता ने ईशान और केएल राहुल में से किसी एक को ओपनर के लिए नामित नहीं किया है जो यकीनन उनके कंफ्यूजन को दर्शाता है .

इसके अलावा उन्होंने नंबर 3 पर विराट कोहली को रखा है. नंबर 4 पर दीप दासगुप्ता की पसंद सूर्यकुमार यदाव बने हैं. इसके अलावा उन्होंने नंबर 5 पर ऋषभ पंत को जगह दी है. अपनी प्लेइंग इलेवन में दीप ने ऑलराउंडर के तौर पर रविंद्र जडेजा और हार्दिक पंड्या को रखा है. पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने कहा कि, यदि हार्दिक गेंदबाजी करते हैं तो यह काफी अच्छी बात होगी. 

 ये भी पढ़ें 
DC vs CSK Qualifier 1: ऋषभ पंत ने एक हाथ से जड़ा छक्का, तो झूम उठा सोशल मीडिया'
Iआईसीसी ने किया साफ, अगर कोई खिलाड़ी टी20 विश्व कप में Covid-19 पॉजिटिव निकला, तो क्या निर्णय होगा
IPL 2021: सहवाग का मुंबई को सुझाव, अगले साल मेगा नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन करें
T20 World Cup: जयवर्द्धने की सलाह पर श्रीलंका ने किए विश्व कप टीम में 3 बदलाव, फाइनल 15 नाम घोषित

वहीं, पूर्व क्रिकेटर ने तेज गेंदबाज के तौर पर जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के अलावा मोहम्मद शमी को भी टीम में शामिल किया है. स्पिनर के तौर पर दीप दासगुप्ता की पसंद मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती बने हैं. इसके अलावा उन्होंने नंबर 11 के लिए तेज गेंदबाज या स्पिनर खेलेगा. उन्होंने पिच के मिजाज पर छोड़ दिया है. पिच के अनुसार 11वें खिलाड़ी का चयन किया जाना चाहिए.


दीप दासगुप्ता की पाकिस्तान के खिलाफ संभावित भारतीय प्लेइंग XI- केएल राहुल/इशान किशन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, वरुण चक्रवर्ती, (11वां खिलाड़ी पिच के हिसाब से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​कौन बनेगा T20 लीग का चैंपियन, किसकी दावेदारी है सबसे मज़बूत