DC vs MI: प्रशसंकों की नजरें सूर्यकुमार यादव पर, इस बड़े रिकॉर्ड का बेसब्री से इंतजार

DC vs MI: बहरहाल, सूर्यकुमार का जोश हाई है और दिल्ली के खिलाफ पहले ही ओवर में एक बेहतरीन कैच लेकर उन्होंने धवन को विदा कर बता दिया कि सेलेक्टर उन्हें ले या न लें, वह अपना काम ईमानदारी से करते रहेंगे. और अगर आज भी उनका बल्ला पिछले मैचों की तरह ही बोला, तो वह आईपीएल में कर देंगे एक खास कारनामा. 

DC vs MI: प्रशसंकों की नजरें सूर्यकुमार यादव पर, इस बड़े रिकॉर्ड का बेसब्री से इंतजार

DC vs MI: सूर्यकुमार यादव एक मैच विजेता खिलाड़ी के रूप में उभर कर सामने आए हैं

खास बातें

  • सूर्यकुमार कर रहे हैं प्रकाश भरी बल्लेबाजी!
  • फैंस हैं टीम इंडिया में चयन न होने से निराश
  • मुंबई के लिए बन चुके हैं मैच विजेता बल्लेबाज
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में आज पहले से ही पावर-प्ले में जगह बना चुकी मुंबई इंडियंस (MI) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुकाबला है. दिल्ली के लिए कहीं ज्यादा अहम क्योंकि जीत दिल्ली की प्ले-ऑफ में जगह सुनिश्चित कर देगी. बहरहाल, प्रशंसकों को बेसब्री से इंताजर है इस टूर्नामेंट में बल्ले से आग उगल रहे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का, जिनकी बल्लेबाजी हर जगह चर्चाका विषय बनी हुई है. सूर्युकमार (Suryakumar Yadav) को टीम इंडिया में जगह न मिलने पर पूर्व और वर्तमान क्रिकेटर उनसे संवदनाएं जता रहा हैं, तो कोच रवि शास्त्री ने उन्हें और प्रशंसकों को भरोसा दिया है. 

बहरहाल, सूर्यकुमार का जोश हाई है और दिल्ली के खिलाफ पहले ही ओवर में एक बेहतरीन कैच लेकर उन्होंने धवन को विदा कर बता दिया कि सेलेक्टर उन्हें ले या न लें, वह अपना काम ईमानदारी से करते रहेंगे. और अगर आज भी उनका बल्ला पिछले मैचों की तरह ही बोला, तो वह आईपीएल में कर देंगे एक खास कारनामा. 

यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर की भविष्यवाणी, चेन्नई का यह खिलाड़ी दुनिया का टॉप ऑलराउंडर बनने जा रहा

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव के इस मैच से पहले तक 12 मुकाबलों में 40.22 के औसत से 362 रन बनाए हैं. और यहां से उन्हें चार सौ का आंकड़ा छूने के लिए सिर्फ 38 रन की दरकार है. उम्मीद है कि सूर्यकुमार आज ही दिल्ली के खिलाफ चार सौ का आंकड़ा छू लेंगे और अगर वह ऐसा करते हैं, तो आईपीएल में लगातार तीसरा टूर्नामेंट होगा, जिसमें वह चार सौ से ऊपर का स्कोर बनाएंगे. और यह बताता है कि हालिया समय में इस दाएं हत्था बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाजी के  स्तर में कितना सुधार किया है और  वह कैसे मुंबई इंडियंस के लिए एक मैच विजेता बल्लेबाज में तब्दील हो गए हैं. 


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ा बयान दिया था. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com