पहले David Miller ने लगातार 3 छक्का जड़कर दिलाई जीत, फिर राजस्थान रॉयल्स को कहा 'सॉरी'

डेविड मिलर (David Miller) के तूफानी अर्धशतक और कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी से गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने IPL 2022 क्वालीफायर एक में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 7 विकेट से हराकर अपने पहले ही सत्र में फाइनल में जगह बनाई

पहले David Miller ने लगातार 3 छक्का जड़कर  दिलाई जीत, फिर राजस्थान रॉयल्स को कहा 'सॉरी'

मिलर ने राजस्थान रॉयल्स को कहा सॉरी

डेविड मिलर (David Miller) के तूफानी अर्धशतक और कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी से गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने IPL 2022 क्वालीफायर एक में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 7 विकेट से हराकर अपने पहले ही सत्र में फाइनल में जगह बनाई, मैच के आखिरी ओवर में मिलर ने 3 छक्के जड़कर गुजरात को जीत दिलाई. दरअसल आखिरी ओवर में गुजरात को जीत के लिए 16 रन दरकार था. ऐसे में राजस्थान के कप्तान सैमसन ने आखिरी ओवर करने की जिम्मेदारी प्रसिद्ध कृष्णा की दी. लेकिन कृष्णा अपने कप्तान सैमसन के विश्वास को नहीं जीत पाए.  गुजरात को फाइनल पहुंचाकर कप्तान हार्दिक पंड्या गदगद, टीम के सफलता को लेकर कही दिल छूने वाली बात

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब


19.1 बॉल- छक्का
20वें ओवर की पहली ही गेंद पर मिलर ने लॉग ऑन पर छक्का जमाया. जिसके बाद बटलर दौड़कर प्रसिद्ध कृष्णा के पास गए और उनसे बात कर रणनीति बनाते दिखे.

GT vs RR मैच के दौरान हो गई गुगली, अश्विन ने फेंकी 131.6 km/h की रफ्तार से गेंद, फैन्स हो रहे कंफ्यूज

19.2 बॉल छक्का
बटलर से सलाह लेने के बाद भी प्रसिद्ध मिलर के खिलाफ सही लाइन लेंथ पर गेंद नहीं रख पाए. कृष्णा द्वारा फेंके गए लेंथ बॉल पर मिलर ने मिडविकेट के ऊपर से छक्का जड़कर लगातार 2 गेंद पर 2 छक्के लगाने का कमाल कर दिखाया. 

19.3 बॉल छक्का
तीसरी गेंद पर मिलर ने फिर से मिडविकेट पर छक्का जमाकर गुजरात को जीत दिला दी. दरअसल प्रसिद्ध ने स्लो गेंद करी थी लेकिन मिलर पूरी तरह से फॉर्म में थे, उन्हें गेंद फुटबॉल की तरह नजर आ रही थी. ऐसे में किलर मिलर ने तीसरी गेंद पर भी छक्का लगाकर मैच खत्म कर दिया. लगातार 3 गेंद पर 3 छक्का जड़कर मिलर ने गुजरात को फाइनल में पहुंचा दिया. 

जीत के बाद मनानें लगे जश्न
जैसे ही मिलर ने तीसरी छक्का लगाया वैसे ही वो जोश में चिल्लाने लगे. ऐसा लग रहा था कि वो खुद को फिर से साबित करना चाह रहे हों. दरअसल आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान पहले राउंड में मिलर अनसोल्ड रहे थे. लेकिन दूसरे राउंड में मिलर को खरीदने के लिए टीमों में रेस होने लगी. आखिर में गुजरात ने 3 करोड़ में खरीदकर 'किलर मिलर' को अपनी टीम का सदस्य बना लिया.

IPL 2022 Qualifier 1 में हुआ अजब-गजब, 1 गेंद में बने 5 रन और 2 विकेट गिरे

राजस्थान के लिए भी खेल चुके हैं मिलर
बता दें कि आईपीएल 2020 और 2021 के दौरान मिलर राजस्थान की टीम के सदस्य थे. लेकिन उस दौरान राजस्थान ने उन्हें ज्यादा मौके नहीं दिए. आखिर में आईपीएल फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिटेन नहीं कर मिलर को रिलीज कर दिया था. 

मिलर ने कहा सॉरी
गुजरात को जीत दिलाने के बाद मिलर ने ट्वीट किया और राजस्थान रॉयल्स को टैग कर सॉरी कहा है. मिलर के इस ट्वीट को फैन्स जमकर लाइक कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रॉयल्स फैमिली ने भी किया रिप्लाई