विज्ञापन
Story ProgressBack

David Miller: फाइनल में हार के बाद क्या मिलर ने ले लिया है संन्यास?, सोशल मीडिया पर खुद कर दिया बड़ा ऐलान

Ravid Miller on his fake retirement news: नौ मैचों में मिलर ने टूर्नामेंट में 28.16 की औसत से 169 रन बनाए, जिसमें एक अर्धशतक और 102.42 की स्ट्राइक रेट शामिल है. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 59* रहा.

Read Time: 3 mins
David Miller: फाइनल में हार के बाद क्या मिलर ने ले लिया है संन्यास?, सोशल मीडिया पर खुद कर दिया बड़ा ऐलान
David Miller on his retirement

David Miller on his T20 Cricket Retirement: दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने ICC T20 विश्व कप 2024 के फाइनल में मिली करारी हार के बाद अपने T20I क्रूमर्स पर लगे आरोपों को स्पष्ट करते हुए कहा कि वह प्रोटियाज के लिए उपलब्ध रहेंगे और खेलेंगे. प्रोटियाज की पहली विश्व कप जीतने की उम्मीदें तब टूट गईं जब वे फाइनल में भारत से 7 रन से हार गए. सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा करना शुरू कर दिया कि मिलर ने फाइनल के कुछ दिनों बाद ही टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास (David Miller T20I Retirement News) की घोषणा कर दी है. हालांकि, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया और पुष्टि की कि उन्होंने इस प्रारूप से संन्यास नहीं लिया है.

मिलर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (David Miller Instagram Story on Retirement False News) में लिखा, "कुछ रिपोर्टों के विपरीत, मैंने T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है. मैं प्रोटियाज के लिए खेलने के लिए उपलब्ध रहूंगा. अभी सबसे अच्छा आना बाकी है."

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: davidmillersa12insta

इससे पहले, मिलर ने शनिवार को बारबाडोस में ICC T20 विश्व कप के फाइनल में भारत से अपनी टीम की हार पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह हार "निगलने वाली गोली" थी. आखिरी ओवर (David Miller on Last Over Catch by Suryakumar) में, प्रोटियाज के लिए शानदार, ब्रेकथ्रू और मैच जीतने वाले प्रदर्शन के लिए मशहूर मिलर ने छह गेंदों पर 16 रन की जरूरत होने पर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया. हालांकि, गेंद बाउंड्री के पास सूर्यकुमार यादव के पास पहुंची, जिन्होंने एक शानदार कैच लपककर मैच को पूरी तरह से भारत के पक्ष में मोड़ दिया और बल्लेबाज 21 रन पर आउट हो गए.

मेन इन ब्लू ने सात रन की जीत के साथ अपना दूसरा ICC T20 विश्व कप खिताब जीता. सोमवार को इंस्टाग्राम पर मिलर (David Miller on Instagram) ने लिखा, "मैं बहुत दुखी हूं!! 2 दिन पहले जो कुछ हुआ, उसे निगलना वाकई मुश्किल है. मैं जो महसूस कर रहा हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. एक बात मैं जानता हूं कि मुझे इस टीम पर कितना गर्व है. यह यात्रा अविश्वसनीय रही, जिसमें पूरे महीने उतार-चढ़ाव रहे. हमने दर्द सहा है, लेकिन मुझे पता है कि इस टीम में लचीलापन है और यह आगे भी अपना स्तर ऊंचा उठाएगी." नौ मैचों में मिलर ने टूर्नामेंट में 28.16 की औसत से 169 रन बनाए, जिसमें एक अर्धशतक और 102.42 की स्ट्राइक रेट शामिल है. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 59* रहा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी ने रोहित शर्मा की तारीफ में कह दी बड़ी बात, लेकिन बाबर को लेकर बोल गए ऐसा
David Miller: फाइनल में हार के बाद क्या मिलर ने ले लिया है संन्यास?, सोशल मीडिया पर खुद कर दिया बड़ा ऐलान
jasprit bumrah Wife Sanjana Ganesan reaction viral on SurYa kumar yadav catch T20 World cup Final
Next Article
सूर्यकुमार यादव को करिश्माई कैच लेता देख जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना का हो गया था ऐसा हाल, रिएक्शन वायरल, Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com