क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा- लैंगर से मुलाकात तनावपूर्ण नहीं रही

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इन रपटों को खारिज किया है कि मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के साथ उसकी मुलाकात तनावपूर्ण रही और लैंगर को पद के लिये फिर से आवेदन देने को कहा गया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा- लैंगर से मुलाकात तनावपूर्ण नहीं रही

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • सीए ने कहा- लैंगर से मुलाकात तनावपूर्ण नहीं
  • लैंगर का अनुबंध जून में समाप्त होना है
  • पिछले सप्ताह लैंगर ने निक हॉकली और बेन ओलिवर से की थी मुलाकात
कैनबरा:

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने इन रपटों को खारिज किया है कि मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) के साथ उसकी मुलाकात तनावपूर्ण रही और लैंगर को पद के लिये फिर से आवेदन देने को कहा गया है. लैंगर का अनुबंध जून में समाप्त होना है. उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकली और हाई परफार्मेस मैनेजर बेन ओलिवर से पिछले सप्ताह मुलाकात की थी. 

उसके बाद से स्थानीय मीडिया ने कहा कि यह बैठक तनावपूर्ण रही जब सीए ने उनसे इस पद के लिये फिर से आवेदन करने को कहा. सीए ने एक बयान में इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा ,‘‘ऑस्ट्रेलिया पुरूष टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकली और हाई परफार्मेस मैनेजर बेन ओलिवर के बीच हुई बैठक को लेकर फॉक्स स्पोटर्स की वेबसाइट पर जारी खबरें सही नहीं है.''

T20 वर्ल्ड कप 2021 में कोहली के खिलाफ अफरीदी ने बनाई थी खास रणनीति, खुद किया खुलासा


इसमें कहा गया ,‘‘हम गोपनीय बातचीत पर टिप्पणी नहीं करते लेकिन तथ्यों को दुरूस्त करना जरूरी है.'' लैंगर को 2018 में गेंद से छेड़खानी मामले के बाद टीम का मुख्य कोच बनाया गया था. भारत के खिलाफ पिछले साल टेस्ट श्रृंखला में शर्मनाक हार के बाद उनको हटाये जाने की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन फिर ऑस्ट्रेलिया ने पहला T20 विश्व कप और एशेज श्रृंखला 4-0 से जीती. 

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)