विज्ञापन

Chris Gayle: दे छक्के, दे चौके ! गेल ने मचाया गदर, जहां फैन्स ने की मांग वहां लगाया शॉट, ऐसी दीवानगी देखी नहीं कभी, Video

Chris Gayle Magic video viral, गेल ने फैन्स के मांगकर चौके और छक्के की बरसात की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Chris Gayle: दे छक्के, दे चौके ! गेल ने मचाया गदर, जहां फैन्स ने की मांग वहां लगाया शॉट, ऐसी दीवानगी देखी नहीं कभी, Video
Chris Gayle Magic

Chris Gayle Batting video viral in LLC: लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends Cricket League) में क्रिस गेल (Chris Gayle) ने महफिल लूट ली है. गेल ने फैन्स के मांगकर चौके और छक्के की बरसात की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गुजरात ग्रेट्स (जीजी) के खिलाफ चल रहे कोणार्क सूर्यास ओडिशा (केएसओ) के बीच मैच के दौरान गेल और धवन की  बल्लेबाजी का करिश्मा देखने को मिला. सूर्यास ओडिशा के कप्तान इरफान पठान ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बैटिंग करते हुए गुजरात ग्रेट्स ने 20 ओवर में 141 रन बनाए. गुजरात ग्रेट्स  की ओर से क्रिस गेल की बल्लेबाजी का करिश्मा देखने को मिला. 

गुजरात ग्रेट्स की ओऱ से गेल ने 34 रन की पारी खेली तो वहीं, धवन ने 23 रन बनाए. दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए तूफानी अंदाज में 57 रनों की पार्टनरशिप की. इस पार्टनरशिप ने गेल ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की और अपनी 34 रन की पारी में 2 चौके और तीन तूफानी छक्के लगाने में सफल रहे. गेल की पारी में सबसे खास बात ये रही कि फैन्स की ओर देख-देखकर क्रिस गेल ने चौके और छक्के लगाए. फैन्स की मांग पर गेल ने चौके और छक्के की बरसात की. फैन्स भी गेल के कारनामें को देखकर फूले नहीं समाएं. फैन्स गेल के तूफान को देखकर रोमांच के सागर में गोते लगाते दिखे. 

गेल और धवन की आतिशबाज़ी के अलावा, केवोन कूपर की सनसनीखेज हैट्रिक ने ग्रेट्स और सूर्या के बीच 21वें LLC 2024 मुक़ाबले में सुर्खियां बटोरीं. आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए अहम भूमिका निभाने वाले कैरेबियाई पेसर ने गेल, मोहम्मद कैफ़ और यशपाल सिंह के महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए, और इस दौरान यादगार हैट्रिक पूरी की. उनकी शानदार गेंदबाज़ी ने उन्हें 25 रन देकर चार विकेट चटकाने में मदद की, जबकि गुजरात ग्रेट्स को 20 ओवरों में आठ विकेट पर 141 रन पर रोक दिया. 

Konark Suryas ने मैच में 7 विकेट से गुजरात ग्रेट्स को हराने में सफलता हासिल की. कोणार्क सूर्यस ओडिशा की ओर से  दिलशान मुनावीरा (47, 4x7, 6x1) और केविन ओ'ब्रायन (नाबाद 43, 4x6, 6x2) रन बनाए. इसके अलावा सलामी बल्लेबाज रिचर्ड लेवी ने 14 गेंदों में 25 रन बनाए.  केएसओ ने पांच ओवर शेष रहते 143/3 तक पहुंचकर सात विकेट से मैच को जीत लिया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दिल्ली को ऋषभ पंत की बिल्कुल नहीं खलेगी कमी, फ्रेंचाइजी की नजर में है उनसे बड़ा विकेटकीपर कप्तान
Chris Gayle: दे छक्के, दे चौके ! गेल ने मचाया गदर, जहां फैन्स ने की मांग वहां लगाया शॉट, ऐसी दीवानगी देखी नहीं कभी, Video
Mark Butcher Prediction  When will Joe Root be able to break Sachin Tendulkar's world record in Test
Next Article
इंग्लैंड पूर्व दिग्गज ने की भविष्यवाणी, बताया कब तक जो रूट तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर का वर्ल्ड रिकॉर्ड?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com