टेस्ट टीम में वापसी को लेकर Cheteshwar Pujara ने NDTV से की बात, जानें क्या कहा

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की इंग्लैंड में उसके खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट के लिये भारतीय टेस्ट टीम में वापसी हुई है. पुजारा ने हाल ही में काउंटी क्रिकेट में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी, जिसका फल उन्हें मिला है

टेस्ट टीम में वापसी को लेकर Cheteshwar Pujara ने NDTV से की बात, जानें क्या कहा

पुजारा की टेस्ट टीम में वापसी

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की इंग्लैंड में उसके खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट के लिये भारतीय टेस्ट टीम में वापसी हुई है. पुजारा ने हाल ही में काउंटी क्रिकेट में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी, जिसका फल उन्हें मिला है. भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किए जाने के बाद पुजारा ने NDTV से बात की और कहा कि, इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट के लिए चुने जाने पर उन्होंने खुशी जाहिर की है और कहा है कि, काउंटी चैंपियनशिप में उनके हालिया प्रदर्शन को मान्यता मिली, इसका मैं तहे दिल से शुक्रगुजार हूं.

Nitish Rana को नहीं मिली भारतीय टीम में जगह, आहत होने के बाद किया ऐसा Tweet

उन्होंने NDTV को बताया कि, 'इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए टीम में चुने जाने पर मैं खुश हूं, काउंटी में किए गए मेरे परफॉर्मेंस को मान्यता दी गई. काउंटी मैचों के दौरान क्रीज में समय बिताने के बाद मुझे विश्वास है कि यह मुझे अच्छी स्थिति में रखेगा क्योंकि हम इंग्लैंड के खिलाफ खेल के लिए तैयार हो रहे हैं. मुझे यकीन है कि इससे मदद मिलेगी.'


पुजारा ने कहा कि वो हमेशा की तरह काफी उत्सुक हैं. टेस्ट बल्लेबाज ने बताया कि वो फिर से टीम इंडिया के लिए बेहतर खेल दिखाना चाहते हैं. बता दें कि पुजारा काउंटी क्रिकेट में  ससेक्स की ओर से खेल रहे हैं. इस सीजन में पुजारा ने 4 शतक लगाए. उन्होंने डर्बीशायर के खिलाफ एक दोहरा शतक भी जमाने का कमाल कर दिखाया था. .  वोस्टरशायर के खिलाफ 109 और मिडलसेक्स के खिलाफ नाबाद 170 रन की पारी खेलने में सफल रहे थे.

दरअसल, खराब फॉर्म के कारण इस साल की शुरुआत में पुजारा को श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के लिए टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया था. उसके बाद, पुजारा ने काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया और उनके प्रदर्शन ने टेस्ट टीम में उनके शामिल होने का मार्ग खोल दिया.

उमरान मलिक की 'पसली तोड़' गेंद से घायल हुए मयंक अग्रवाल, हो गया ऐसा हाल- Video

भारतीय क्रिकेट टीम  24 जून से शुरू होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच में लीसेस्टरशायर से भिड़ेगी इसके बाद 1 जुलाई से एजबेस्टन में ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब