विज्ञापन

Champions Trophy 2025: "पाकिस्तान आकर खेलने से...", यूनुस खान ने विराट कोहली की लोकप्रियता को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Younis Khan on Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर तैयारियां पाकिस्तान में शुरू हो चुकी है. चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजन के लिए आईसीसी ने  फंड भी जारी कर दिया है. लेकिन भारतीय टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं, अभी तक इसपर कोई फैसला नहीं हो पाया है. 

Champions Trophy 2025: "पाकिस्तान आकर खेलने से...", यूनुस खान ने विराट कोहली की लोकप्रियता को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
Younis Khan big statement on Virat Kohli

Younis Khan on Virat Kohli: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 (Champions Trophy 2025) पाकिस्तान में होंना है. क्या भारतीय टीम टूर्नामेंट को खेलने के लिए पाकिस्तान जाएगी. इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है. वहीं, अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनुस खान ने भारतीय टीम को लेकर बात की है. यूनुस खान (Younis Khan on Kohil) ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान आकर जरूर खेलना चाहिए. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने विराट कोहली को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तानी का मानना है कि यदि कोहली, पाकिस्तान आकर क्रिकेट खेलते हैं तो उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग जाएंगे. 

यूनुस खान  ने विराट पर बात करते हुए कहा कि, "भारत को पाकिस्तान जरूर आना चाहिए. कोहली को पाकिस्तान के फैन्स वहां खेलते हुए देखना चाह रहे हैं. देखिए जब हम भारत गए थे तो हमारी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी. हमारी स्किल्स काफी बढ़ी थी. इसिलए मैं कहूंगा कि भारत को पाकिस्तान आना चाहिए."

पूर्व कप्तान ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "देखिए पाकिस्तान के फैन्स चाहते हैं कि भारत के स्टार खिलाड़ी आकर क्रिकेट खेलें. पहले भी भारत के स्टार खिलाड़ी पाकिस्तान आकर क्रिकेट खेले हैं. वहीं, मैं चाहूंगा कि अब विराट कोहली, पाकिस्तान आए और क्रिकेट खेले. इससे उनकी लोकप्रियता बढ़ेगी. पाकिस्तान आने से उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ेगी. जो परफॉर्मेंस कोहली करते हैं, वैसे ही वो कराची, लाहौर और रावलपिंडी में आकर करेंगे तो यकीनन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ेगी. कोहली पाकिस्तान आकर परफॉर्मेंस करते हैं तो फैन्स को इससे ज्यादा खुशी और क्या मिलेगी."

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर तैयारियां पाकिस्तान में शुरू हो चुकी है. चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजन के लिए आईसीसी ने  फंड भी जारी कर दिया है. लेकिन भारतीय टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं, अभी तक इसपर कोई फैसला नहीं हो पाया है. 

हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जा सकता है चैंपियंस ट्रॉफी

अगर भारत, पाकिस्तान जाकर नहीं खेलने का फैसला करती है तो आईसीसी टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल के आधार पर करा सकता है. भारतीय टीम एशिया कप के लिए भी पाकिस्तान नहीं गए थी जिसके बाद टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल के तौर पर खेला गया था. भारत ने अपने सभी मैच श्रीलंका में खेले थे. ऐसे में यदि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाती है तो फिर टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल पर खेला जा सकता है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
National Cricket League: "मुझे यकीन नहीं था कि...", यूएसए में "सिक्स्टी स्ट्राइकर्स" टूर्नामेंट के सफल आयोजन को देख गदगद हुए वसीम अकरम
Champions Trophy 2025: "पाकिस्तान आकर खेलने से...", यूनुस खान ने विराट कोहली की लोकप्रियता को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
Basit Ali told Shan Masood how to win against England Rohit Sharma PAK vs ENG Test Series
Next Article
''रोहित शर्मा की तरह कप्तानी में बहादुर...'', पाकिस्तानी क्रिकेटर की नसीहत, शान मसूद को दिया जीत का मंत्र
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com