SRH की हार से फिर टूटा टीम की CEO का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई PHOTOS

हैदराबाद ने अपने दोनों मैच हारे हैं अभी हैदाराबाद को  अपना अगला मैच 17 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है. यह मुकाबला मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. 

SRH की हार से फिर टूटा टीम की CEO का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई PHOTOS

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद भी उन्हीं तीन टीमों में से एक है जिसने अभी तक इस सीजन में जीत का स्वाद नहीं चखा है. सनराइजर्स हैदराबाद के अलावा मुंबई और चेन्नई भी अभी तक अपना खाता नहीं खोल पाई हैं. हैदराबाद की टीम इस सीजन के अपने दोनों मैचों में बिल्कुल फ्लॉप साबित हुई है. 

यह भी पढ़ें- वेंकटेश अय्यर की फिल्म एक्ट्रेस के साथ चैट हुई वायरल, इंस्टाग्राम फोटो पर कमेंट से शुरू हुई थी बातचीत

हैदराबाद की हार के बाद टीम की को-ओनर का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. टीम की को ओनर काव्या मारन (Kavya Maran) अपनी टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कैमरे पर काफी निराश दिखाई दे रही थीं. उनके निराश फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. काव्या एसआरएच की सीईओ भी हैं.


यह भी पढ़ें- IPL 2022: रोहित ने बताया कि क्यों करते हैं वह आदर्श सचिन तेंदुलकर का लगभग हर बात में अनुसरण

काव्या मारन (Kavya Maran) कलानिधि मारन (Kalanidhi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (DayaNidhi Maran) की भतीजी हैं. आपको बता दें कि काव्या खुद सन म्यूजिक (Sun Music ) से जुड़ी हुईं हैं. सनराइजर्स हैदराबाद को अपने दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों 12 रन से हार का सामना करना पड़ा. 

आवेश खान के चार विकेट और केएल राहुल की 68 रनों की पारी ने लखनऊ सुपर जायंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हराने में मदद की.  इससे पहले केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने 68 और 51 रनों की पारी खेली और लखनऊ सुपर जायंट्स को 169/7 तक पहुंचाने में मदद की। SRH के लिए वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड और टी नटराजन ने दो-दो विकेट लिए.  अभी हैदराबाद ने अपने दोनों मैच हारे हैं अभी हैदाराबाद को  अपना अगला मैच 17 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है. यह मुकाबला मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com