Shoaib Malik: शोएब मलिक पर 'फीक्सिंग' का शक, फ्रेंचाइजी ने रद्द किया कॉन्ट्रैक्ट - रिपोर्ट

बांग्लादेश प्रीमियर लीग की टीम फॉर्च्यून बरिशाल ने "मैच फिक्सिंग" के संदेह में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक का अनुबंध समाप्त कर दिया है.

Shoaib Malik: शोएब मलिक पर 'फीक्सिंग' का शक, फ्रेंचाइजी ने रद्द किया कॉन्ट्रैक्ट - रिपोर्ट

शोएब मलिका का मैच फीक्सिंग के शक में कॉन्ट्रैक्ट हुआ रद्द- रिपोर्ट

Shoaib Malik 'Match Fixing' Allegations: बांग्लादेश प्रीमियर लीग की टीम फॉर्च्यून बरिशाल ने "मैच फिक्सिंग" के संदेह में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक का अनुबंध समाप्त कर दिया है. मलिक हाल ही में निजी कारणों से फॉर्च्यून बरिशाल के साथ तीन मैच खेलने के बाद दुबई लौट हैं. 22 जनवरी को शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में फॉर्च्यून बरिशाल और खुलना राइडर्स के बीच मैच के दौरान शोएब मलिक ने लगातार तीन नॉ बॉल फेंकी थी और इसकी को लेकर शोएब मलिक सवालों के घेरे में हैं.

बारिशाल के कप्तान तमीम इकबाल ने पावरप्ले में शोएब मलिक को गेंदबाजी दी थी. हालांकि, शोएब मलिक कप्तान की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके और उन्होंने आश्चर्यजनक रूप से ओवर में तीन नो-बॉल फेंकी और कुल 18 रन दिए. पाकिस्तान के ऑलराउंडर के इस ओवर के बाद सवाल उठने शुरू हुए. इसके बाद शोएब मलिक अपनी खराब गेंदबाजी और संदिग्ध नो-बॉल के चलते फैंस के निशाने पर आ गए.

बांग्लादेश के खेल पत्रकार सैयद सामी ने फॉर्च्यून बरिशाल की टीम के मालिक मिज़ानुर रहमान के हवाले से दावा किया है कि फ्रेंचाइजी ने  "फिक्सिंग" के संदेह में शोएब मलिक का अनुबंध समाप्त कर दिया है.


पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आगे नहीं खेलने का फैसला लिया था. गुरुवार को ही फ्रेंचाइजी ने इसकी पुष्टि की थी. एक आधिकारिक बयान में, फॉर्च्यून बरिशाल ने पुष्टि की कि मलिक व्यक्तिगत कारणों से दुबई के लिए उड़ान भरने के बाद बीपीएल के शेष मैचों में नहीं खेलेंगे. शोएब मलिक ने ढाका के पहले चरण में बरिशाल के सभी मैचों में हिस्सा लिया था, लेकिन उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा. फ्रेंचाइजी ने कंफर्म किया है कि उनकी जगह अहमद शहजाद लेंगे.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में ही शोएब मलिक ने पिछले हफ्ते एक बड़ी उपलब्धि हासिल की थी. मलिक टी20 क्रिकेट में 13,000 रन बनाने वाले पहले एशियाई खिलाड़ी और कुल मिलाकर दूसरे खिलाड़ी बने. उन्होंने रंगपुर राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान यह उपलब्धि हासिल की थी. बता दें, शोएब मलिक हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी को लेकर चर्चा में रहे. शोएब मलिका ने सानिया मिर्जा से तलाक लेकर सना से शादी की थी.

यह भी पढ़ें: शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा ने किया एक शब्द का पोस्ट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "किसी को नहीं पता कि..." एबी डिविलियर्स ने बताया कारण क्यों विराट कोहली ने टेस्ट मैच से नाम लिया वापस