यह बल्लेबाज बना World Cup में नंबर-4 का सबसे प्रबल दावेदार, "सुपर परफॉरमेंस" ने पैदा किया अंतर

विंडीज के खिलाफ भारत सीरीज 3-2 से जरूर हार गया, लेकिन प्रबंधन को उसके सबसे मुश्किल सवाल का जवाब मिलता दिख रहा है

यह बल्लेबाज बना World Cup में नंबर-4 का सबसे प्रबल दावेदार,

Team India को यहां से World Cup 2023 के लिए अभी कई पत्तों को दुरुस्त करना है

नई दिल्ली:

टीम इंडिया World Cup 2023 की दिशा में आगे बढ़ रही, टीम संयोजन को लेकर फैंस और पूर्व दिग्गजों की चिंता बढ़ रही है, तो मीडिया के सवाल लगातार बढ़ रहे हैं. इसी बीच ताजा खबर यह आ रही है कि प्रबंधन को उस सवाल का जवाब मिल गया है, जो उसका सालों से पीछा कर रहा है. विंडीज सीरीज से पहले से ही नंबर-4 बल्लेबाज को लेकर अल-अलग प्लेटफॉर्म पर सवाल चल रहे थे. न जवाब सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से मिला, तो उन्हें नंबर छह पर धकेल दिया गया. संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर हवा बनाई गई, तो वह विफलता के बीच ऊपर-नीचे होते रहे, लेकिन जवाब दिया लेफ्टी बल्लेबाद तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने. खबर आई है कि तिलक वर्मा 2023 World Cup में मिड्ल ऑर्डर के संभावित दावेदार के रूप में उभर सकते हैं. 

SPECIAL STORIES:

India vs Ireland: T-20 मैचों का Live स्ट्रीमिंग भारत में कितने बजे से होगा, जानें सबकुछ


विंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 में रविवार को प्रबंधन ने उन्हें गेंद भी थमाई. और अगर वह अपनी ही गेंद पर आसान कैच न छोड़ते, तो उनका आंकड़ा दो ओवर में 17 रन देकर एक नहीं, बल्कि दो विकेट होता. बहरहाल, कैच उनसे भले ही छूट गया, लेकिन प्रबंधन जो देखना चाहता था, वह उसने सुनिश्चि कर लिया. 

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ने बना दी बात !
खत्म हुई टी20 सीरीज में तिलक वर्मा भारत की तरफ से सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे. इस लेफ्टी बल्लेबाज ने सीरीज के 5 मैचों की इतनी ही पारियों में दो बार नाबाद रहेत हुए 57.66 के औसत से 173 रन बनाए. उनका स्ट्राइक-केट 140.65 का रहा. और नंबर चार पर जड़े सात छक्के इस बल्लेबाज की मनोदशा और आजादी से खेलने की योग्यता को साफ-साफ बताते हैं. 
 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* WI vs Ind 5th T20I: सोशल मीडिया ने अपने सबसे चहेते खिलाड़ी को "फिनिश्ड" करार दिया, सारे मौके गंवा दिए
* पाकिस्तान को मिलेगा 'युवराज सिंह', इंजमाम -उल -हक के बेटे की बल्लेबाजी में दिखी भारतीय पूर्व दिग्गज की झलक , Video