विज्ञापन

IND vs BAN: "बांग्लादेश के खिलाफ कोहली...", पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने विराट को लेकर दे दिया बड़ा बयान

Basit Ali on Virat Kohli: भारत ने रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की थी.

IND vs BAN: "बांग्लादेश के खिलाफ कोहली...", पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने विराट को लेकर दे दिया बड़ा बयान
Virat Kohli vs Bangladesh

Basit Ali Prediction on Virat Kohli: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने भविष्यवाणी की है कि दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की आगामी टेस्ट सीरीज में कुछ "बड़े शतक" लगाएंगे. इस साल जनवरी में दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान भारत के लिए खेलने के बाद विराट पहली (Virat Kohli Test Record) बार टेस्ट फॉर्मेट में वापसी करेंगे. अपने बेटे अकाय के जन्म के कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ भारत की घरेलू टेस्ट सीरीज से चूक गए थे. उसके बाद से वह टी20 विश्व कप और श्रीलंका दौरे में निराशाजनक प्रदर्शन कर चुके हैं और अपनी शानदार फॉर्म को फिर से हासिल करने के लिए वापसी करने के लिए उत्सुक होंगे.

बासित अली का मानना ​​है कि प्रशंसक विराट को बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन अंकों का आंकड़ा छूते हुए देखेंगे. बासित ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "इंग्लैंड सीरीज में विराट नहीं थे. श्रीलंका सीरीज में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. लेकिन बांग्लादेश और न्यूजीलैंड सीरीज में आप विराट के बड़े शतक देखेंगे. 110 या 115 नहीं, आप उनसे 200 रन की पारी देख सकते हैं." टी20 विश्व कप में भारत के सफल अपराजित दौर के दौरान, विराट ने आठ मैचों में 18.87 की औसत से 151 रन बनाकर टूर्नामेंट का समापन किया.

श्रीलंका के खिलाफ भारत की आश्चर्यजनक 2-0 की एकदिवसीय श्रृंखला की हार के दौरान, विराट बाकी बल्लेबाजों की तरह स्पिनरों के सामने बेबस नजर आए थें. तीन एकदिवसीय मैचों में विराट 19.33 की औसत से मात्र 58 रन ही बना सके. बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला 19 सितंबर को चेन्नई में शुरू होगी, और दूसरा टेस्ट 27 सितंबर को कानपुर में शुरू होगा.

भारत ने रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की. कप्तान रोहित शर्मा, युवा शीर्ष क्रम के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल और विराट भारत के लिए एक मजबूत बल्लेबाजी जोड़ी बनाएंगे. केएल राहुल ने चोट के कारण इंग्लैंड टेस्ट श्रृंखला के अधिकांश भाग से बाहर रहने के बाद टेस्ट सेट-अप में वापसी की. दिसंबर 2022 में जानलेवा दुर्घटना के बाद पहली बार गतिशील विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में लौटे हैं.

रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव की स्पिन चौकड़ी टीम को बल्ले और गेंद दोनों से मदद करेगी. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और यश दयाल भारत की तेज गेंदबाजी लाइन-अप में शामिल होंगे. बासित ने पहले टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का नाम चुना और बांग्लादेश की लाइन-अप में बाएं हाथ के बल्लेबाजों की अच्छी संख्या होने के कारण अक्षर की जगह कुलदीप को चुना. बासित ने अपनी प्लेइंग इलेवन का नाम बताते हुए कहा, "रोहित, जायसवाल, गिल, कोहली, राहुल, पंत, जडेजा, अश्विन, कुलदीप, बुमराह, सिराज."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: "पाकिस्तान में...", बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले शुभमन गिल के बयान ने मचा दी खलबली
IND vs BAN: "बांग्लादेश के खिलाफ कोहली...", पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने विराट को लेकर दे दिया बड़ा बयान
wasim akram picks shubman gill as next superstar of test cricket ahead of ind vs ban test series
Next Article
IND vs BAN: वसीम अकरम की बड़ी भविष्यवाणी, इस खिलाड़ी को बताया टेस्ट क्रिकेट का अगला सुपरस्टार बल्लेबाज़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com