शुबमन गिल की किस्मत के आगे DRS भी हो गया फेल, शाकिब अल हसन ने सिर पकड़ लिया

Shubman Gill Decision Review System: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत की दूसरी पारी के दौरान शुबमन गिल (Shubman Gill) ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया.

शुबमन गिल की किस्मत के आगे  DRS भी हो गया फेल, शाकिब अल हसन ने सिर पकड़ लिया

Shubman Gill Decision Review System: अजब-गजब ! गिल की किस्मत ने मारी बाजी

Shubman Gill Decision Review System: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत की दूसरी पारी के दौरान शुबमन गिल (Shubman Gill) ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया. गिल ने शतक लगाकर अपने सिर को झुका लिया. गिल का यह शतक बेहद ही कमाल का रहा. बता दें कि 152 गेंद पर 110 रन बनाए तो वहीं चेतेश्वर पुजारा ने 130 गेंद पर 102 रन बनाए. भारत ने दूसरी पारी में 2 विकेट पर 258 रन बनाकर पारी घोषित की. एक तरफ जहां पुजारा और गिल ने शतक लगाकर मैच में भारत की पकड़ को मजबूत किया तो वहीं भारत की पारी के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसने हर किसी को चौंका दिया. 

BBL में 15 रन पर ऑलआउट हुई टीम, केवल 30 मिनट में खत्म हो गई पारी, बल्लेबाजों की ऐसी हालत नहीं देख पाएंगे- Video

दरअसल, भारत की दूसरी पारी के 32वें ओवर के दौरान बांग्लादेश के पास एक ऐसा मौका भी आया जब गिल आउट हो सकते हैं. हुआ ये कि गेंदबाज यासिर अली की गेंद पर गिल LBW आउट हो सकते हैं. खिलाड़ियों ने अंपायर से LBW की अपील की जिसे ठुकरा दिया गया, ऐसे में कप्तान शाकिब अल हसन (Shubman Gill) अंपायर के फैसले से सहमत नहीं थे, ऐसे में उन्होंने DRS (Decision Review System) लेने का फैसला किया. लेकिन इसके बाद जो हुआ वह हर किसी को हैरान कर गया. 

हुआ ये कि जब शाकिब ने अंपायर से DRS की अपील की तो उस समय किस्मत गिल के साथ थी. दरअसल, जब बांग्लादेशी कप्तान ने DRS लेना चाहा तो उस समय DRS देखने वाली तकनीक में खराबी आ गई थी. ऐसे में उस समय DRS नहीं लिया जा सकता था. तीसरे अंपायर ने बताया कि बॉल ट्रैकिंग कैमरा ही खराब है और इसलिए मैदानी अंपायर का फैसला ही मान्य होगा. 


ऐसे में गिल के खिलाफ बांग्लादेशी कप्तान DRS नहीं ले पाए जिससे शाकिब का पारा सांतवें आसमान पर पहुंच गया. लेकिन वो कुछ कर ही नहीं सकते थे. वहीं, शुबमन की किस्मत ने उन्हें शतकीय पारी तक पहुंचा दिया. सोशल मीडिया पर शाकिब के गुस्से की फैन्स जमकर बात कर रहे हैं. 

ये भी पढ़े- 

Watch: पुजारा के शतक पर विराट कोहली ने मनाया जश्न, पूर्व कप्तान की खुशी देखकर फैन्स भी गदगद

Ind vs Ban: रोहित की दूसरे टेस्ट में वापसी की खबर, फैंस ने उठाया यह बड़ा सवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com