मैदान पर उतरने से पहले ही 'भिड़ीं' बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमें, देखिए VIDEO

बांग्लादेश की जीत से पहले महमूद ने कहा कि बांग्लादेश के पास कम से कम शाकिब और मुस्तफिजुर हैं, लेकिन उन्हें शनाका की टीम में कोई विश्व स्तरीय गेंदबाज नहीं दिखता.

मैदान पर उतरने से पहले ही 'भिड़ीं' बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमें, देखिए VIDEO

दोनों टीमों के बीच वाकयुद्ध जारी है

नई दिल्ली:

एक सिंतबर को बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमों के बीच करो या मरो का मुकाबला खेला जाएगा, लेकिन इस मुकाबले से पहले दोनों देशों के बीच शब्द बाण छोड़े जा रहे हैं. पहले श्रीलंका के कप्तान ने कहा था कि बांग्लादेश के पास सिर्फ दो विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और वे अफगानिस्तान की तुलना में आसान प्रतिद्वंद्वी होंगे. 

अब बांग्लादेश टीम के निदेशक खालिद महमूद ने श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका को एक करारा जवाब दिया है. बांग्लादेश टीम के निदेशक खालिद महमूद ने दासुन शनाका पर पलटवार किया जब श्रीलंका के कप्तान ने कहा कि बांग्लादेश के पास मुस्तफिजुर रहमान और कप्तान शाकिब अल हसन के अलावा कोई विश्व स्तरीय गेंदबाज नहीं है, और वे अफगानिस्तान की तुलना में आसान प्रतिद्वंद्वी होंगे. 

बांग्लादेश की जीत से पहले महमूद ने कहा कि बांग्लादेश के पास कम से कम शाकिब और मुस्तफिजुर हैं, लेकिन उन्हें शनाका की टीम में कोई विश्व स्तरीय गेंदबाज नहीं दिखता. दोनों पक्षों के बीच वाकयुद्ध का मतलब है कि गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ग्रुप बी में वर्चुअल नॉकआउट मैच में जब दोनों टीमें आमने-सामने होंगी तो दर्शकों के बीच जोरदार मुकाबला हो सकता है.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com