विज्ञापन

VIDEO: धुआं-धुआं हुआ DPL, पहले धूल और ध्रुव ने मचाई तबाही, फिर प्रियांश और गंभीर के चेले ने लूट ली महफिल

Delhi Premier League 2024: दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 के 6वें मुकाबले में सेंट्रल दिल्ली किंग्स और साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के बल्लेबाजों का जलवा देखने को मिला है. यहां सेंट्रल दिल्ली की तरफ से धूल और ध्रुव एवं साउथ दिल्ली की तरफ से प्रियांश और आयुष ने खूब छक्के-चौके लगाए.

VIDEO: धुआं-धुआं हुआ DPL, पहले धूल और ध्रुव ने मचाई तबाही, फिर प्रियांश और गंभीर के चेले ने लूट ली महफिल
Ayush Badoni

Delhi Premier League 2024: दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 का 6वां मुकाबला 20 अगस्त को सेंट्रल दिल्ली किंग्स और साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के बीच खेला गया. यहां सेंट्रल दिल्ली की अगुवाई यश धूल कर रहे थे, जबकि साउथ दिल्ली की कमान आयुष बडोनी के हाथों में थी. मुकाबले के दौरान बडोनी की टीम 6 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही. 

अरुल जेटली स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए मजबूर हुई सेंट्रल दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाने में कामयाब रही. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कैप्टन यश धूल और मध्य क्रम के बल्लेबाज ध्रुव कौशिक अच्छे लय में नजर आए. 

धूल ने जहां पारी की शुरुआत करते हुए 44 गेंद में 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं कौशिक ने चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंद में 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 56 रन का योगदान दिया. 

इन दोनों बल्लेबाजों के लिए टीम के तीसरे सर्वोच्च स्कोरर हरीश डागर रहे. डागर ने 6वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज 10 गेंदों में तेजी से 23 रन बटोरे.

सेंट्रल दिल्ली की तरफ से मिले 177 रनों के लक्ष्य को साउथ दिल्ली की टीम 19.1 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए प्रियांश आर्य ने 51 गेंद में 82 रन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली. 

आर्य के अलावा आईपीएल में गौतम गंभीर से क्रिकेट की बारीकियां सिखने वाले युवा स्टार एवं साउथ दिल्ली के कप्तान आयुष बडोनी भी अच्छे लय में नजर आए. उन्होंने तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 36 गेंदों का सामना किया. इस बीच 4 चौके और 1 छक्का की मदद से 42 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली.

मैच के दौरान साउथ दिल्ली की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज कुलदीप यादव रहे. उन्होंने 4 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 37 रन खर्च कर सर्वाधिक 2 सफलता प्राप्त की. वहीं विपक्षी टीम की तरफ से मनी ग्रेवाल और रजनीश डागर ने क्रमशः 2-2 विकेट चटकाए.

यह भी पढ़ें- मयंक यादव कहां खेलने पर बनेंगे स्टार? पारस महाम्ब्रे ने दो टूक में बताई राज की बात 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Virat Kohli: बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली ने ऐसे गंवाया विकेट, रोहित शर्मा का रिएक्शन हुआ वायरल
VIDEO: धुआं-धुआं हुआ DPL, पहले धूल और ध्रुव ने मचाई तबाही, फिर प्रियांश और गंभीर के चेले ने लूट ली महफिल
India vs Bangladesh India will have to stay away from these Bangladeshi players
Next Article
India vs Bangladesh: बांग्लादेश के इन खिलाड़ियों से रहना होगा टीम इंडिया को सावधान, अकेले दम पर बदल सकते हैं मैच का परिणाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com