विज्ञापन
This Article is From Mar 28, 2012

पहला ट्वेंटी-20 : ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को आठ विकेट से हराया

ग्रास आइलेट: शेन वॉटसन (69) और माइकल हसी (59) के शानदर अर्धशतक तथा डेनियल क्रिस्टियन (27/3) की उम्दा गेंदबाजी की बदौलत आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने मंगलवार को बेसोजर स्टेडियम में खेले गए ट्वेंटी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को आठ विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला करने वाली कैरेबियाई टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 150 रन बनाए। इसमें केरन पोलार्ड के तूफानी 54 रन शामिल हैं। पोलार्ड ने 26 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके और पांच छक्के लगाए।
पोलार्ड ने 20 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके अलावा जॉनसन चार्ल्स और निरुमाह बोनर ने 24-24 रनों का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से ब्रेट ली ने भी दो विकेट हासिल किए। वॉटसन को एक सफलत मिली।

जवाब में खेलने उतरी मेहमान टीम ने 18.1 ओवरों में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। वॉटसन ने 43 गेंदों की पारी में पांच चौके और छह छक्के लगाए। हसी 45 गेंदों पर चार चौके और दो छक्के लगाकर नाबाद लौटे। कप्तान ग्राहम बेले ने भी नाबाद 21 रन बनाए। बेले ने 17 गेंदों पर दो चौके जड़े। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर खाता नहीं खोल सके। कैरेबियाई टीम की ओर से क्रिसमार सेंटोकी तथा गैरे मिथुरिन ने एक-एक सफलता हासिल की।  वॉटसन को हरफनमौला खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। मेहमान टीम दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे हो गई है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
पहला ट्वेंटी-20 : ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को आठ विकेट से हराया
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com