विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 World Cup 2024: आकाश चोपड़ा ने चुनी टीम ऑफ द टूर्नामेंट, चौंकाते हुए भारत के दो बड़े दिग्गज को नहीं दी जगह

Team of The tournament for T20 World Cup 2024: भारत के पूर्व ओपनर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभाने वाले आकाश चोपड़ा ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम ऑफ द टूर्नामेंट चुनी है.

Read Time: 3 mins
T20 World Cup 2024: आकाश चोपड़ा ने चुनी टीम ऑफ द टूर्नामेंट, चौंकाते हुए भारत के दो बड़े दिग्गज को नहीं दी जगह
Aakash Chopra Team of The tournament
Aakash Chopra Picks T20 World cup 2024 team of the tournament   भारत के पूर्व ओपनर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभाने वाले आकाश चोपड़ा ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम ऑफ द टूर्नामेंट चुनी है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश ने टीम ऑफ द टूर्नामेंट के लिए 15 खिलाड़ियों का चुनाव किया है. अपनी इस टीम में आकाश ने रोहित शर्मा को कप्तान बनाया है. वहीं, राशिद खान को आकाश ने उपकप्तान के तौर पर टीम में जगह दी है. बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपनी इस टीम में चौंकाते हुए विराट कोहली को जगह नहीं दी है. जिसने फैन्स को हैरान कर दिया है. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में विराट कोहली ने 76 रनों की शानदार पारी खेली थी जिसके दम पर भारतीय टीम 176 रन बना पाने में सफल रही थी. बाद में भारत यह मैच 7 रन से जीतने में सफल रहा था. 

कोहली को अपनी टीम में न रखने पर आकाश ने कहा कि, मैंने कोहली को इसलिए इस टीम में जगह नहीं दी है क्योंकि कोहली केवल एक ही मैच में रन बना पाए थे. यही एक मात्र कारण है. इसके अलावा चोपड़ा ने अपनी टीम में गुरबाज को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज चुना है चोपड़ा ने कहा कि, गुरबाज के लिए यह टूर्नामेंट शानदार रहा है.

आकाश चोपड़ा ने टीम ऑफ द टूर्नामेंट के लिए निकोलस पूरन के साथ- साथ सूर्य कुमार यादव को भी जगह दी है. इसके अलावा इस टीम में हेनरिक क्लासेन और हार्दिक पंड्या भी अपनी जगह बना पाने में सफल रहे हैं. 

पूर्व भारतीय ओपनर ने राशिद खोन को ओपनर के तौर पर टीम में जगह दी है. बता दें कि राशिद की कप्तानी में अफगानिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही थी. तेज गेंदबाज के लिए आकाश चोपड़ा की पसंद जसप्रीत बुमराह, फजलहक फारूकी, अर्शदीप सिंह रहे हैं. तीनों गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी कर विश्व क्रिकेट को चौंका कर रख दिया था. 

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Aakash Chopra You tube

आकाश चोपड़ा की टीम ऑफ द टूर्नामेंट

रोहित शर्मा (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), निकोलस पूरन, सूर्यकुमार यादव, हेनरिक क्लासेन, हार्दिक पंड्या, राशिद खान (उपकप्तान), जसप्रीत बुमराह, फजलहक फारूकी, अर्शदीप सिंह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जसप्रीत बुमराह नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है दुनिया का सबसे महान तेज गेंदबाज, ब्रायन लारा ने बताया
T20 World Cup 2024: आकाश चोपड़ा ने चुनी टीम ऑफ द टूर्नामेंट, चौंकाते हुए भारत के दो बड़े दिग्गज को नहीं दी जगह
Mohammad Rizwan on Pakistan poor performance in T20 World Cup 2024 We deserve this criticism, Watch Video
Next Article
''ऑपरेशन जरूरी है'', मोहम्मद रिजवान को टीम से निकाले जाने का नहीं है डर, दिया मुंहतोड़ जवाब, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;