NDTV अलग-अलग भारतीय भाषाओं में 9 न्यूज चैनल शुरू करेगा

NDTV ने इसी महीने एक एक्सचेंज फाइलिंग में बताया था कि कंपनी का नया मैनेजमेंट अब कंटेंट और मार्केटिंग-डिस्ट्रिब्यूशन में निवेश करने की योजना बना रहा है.

NDTV अलग-अलग भारतीय भाषाओं में 9 न्यूज चैनल शुरू करेगा

NDTV जल्द लाएगा भारतीय भाषाओं में चैनल.

NDTV (New Delhi Television Ltd.) विभिन्न भारतीय भाषाओं में 9 न्यूज चैनल शुरू करेगा. 17 मई को हुई बोर्ड बैठक में ये फैसला लिया गया है. इसके लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की अनुमति लेने के प्रस्ताव को बोर्ड ने मंजूरी दे दी है. मंत्रालय से अनुमति मिलने के बाद चैनलों के लॉन्च करने की तारीख के बारे में स्टॉक एक्सचेंज को सूचित किया जाएगा. 

कंटेंट मार्केटिंग की भी योजना
NDTV ने इसी महीने एक एक्सचेंज फाइलिंग में बताया था कि कंपनी का नया मैनेजमेंट अब कंटेंट और मार्केटिंग-डिस्ट्रिब्यूशन में निवेश करने की योजना बना रहा है, जिससे लॉन्ग टर्म ग्रोथ हासिल की जा सके और सभी सेगमेंट में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई जा सके.

1 मई को FY23 के नतीजे आने के बाद अदाणी ग्रुप के फाउंडर और चेयरमैन, गौतम अदाणी ने कहा था, 'अदाणी ग्रुप का ये सौभाग्य है कि हमें NDTV को विश्व स्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर और टैलेंट के साथ आगे बढ़ाने और इसे एक मल्टी-प्लेटफॉर्म ग्लोबल समाचार संस्थान में बदलने का मौका मिला है'.

गुरुवार सुबह 10 बजे कंपनी के शेयर 0.43 फीसदी की तेजी के साथ 173.75 रुपये पर कारोबार कर रहे थे.