दयाशंकर सिंह ने मायावती को दी चुनौती, 'मेरी पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं'

दयाशंकर सिंह ने मायावती को दी चुनौती, 'मेरी पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं'

दयाशंकर सिंह की फाइल तस्वीर

लखनऊ:

अभद्र टिप्पणी के आरोप में गिरफ्तारी के बाद रिहा किए गए बीजेपी से निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह ने रविवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती को अपनी पत्नी के मुकाबले चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दी. उन्होंने बसपा प्रमुख द्वारा कथित रूप से चुनाव के टिकट बेचे जाने की सीबीआई जांच की मांग भी की.

दयाशंकर सिंह ने जमानत पर रिहाई के बाद पहली बार संवाददाताओं से बातचीत में कहा, 'मायावती चुनाव लड़ने के लिए उत्तर प्रदेश में कोई भी सामान्य सीट चुन लें. मैं अपनी पत्नी को वहीं से चुनाव लड़ाऊंगा.' उन्होंने मायावती पर चुनाव के टिकट बेचने का आरोप दोहराते हुए इसकी सीबीआई जांच की मांग की और कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो वह इसके लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे.

दयाशंकर सिंह ने कहा कि बसपा प्रमुख के खिलाफ एक आपत्तिजनक शब्द बोलने के लिए उन्होंने माफी मांगी और सजा के तौर पर उन्हें बीजेपी से निकाल भी दिया गया, लेकिन मायावती को इससे भी संतुष्टि नहीं मिली और उन्होंने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया.

बीजेपी के निष्कासित पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने कहा कि उनके साथ अपराधियों जैसा बर्ताव किया गया. ऐसी सरगर्मी से तलाश की गई जैसे कि दाऊद इब्राहीम को ढूंढा जा रहा हो, जबकि उनसे भी बड़ा अपराध करने वाले बसपा नेता खुलेआम घूम रहे हैं.

दयाशंकर सिंह ने कहा कि मायावती के प्रति विवादित टिप्पणी का उनकी नाबालिग बेटी, बूढ़ी मां और पत्नी से कुछ लेना-देना नहीं था, लेकिन इसके बावजूद मायावती के इशारे पर पूरी योजना से उनके 'सेनापति' नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें गालियां दीं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com