उल्हासनगर : 2 रुपये की मिठाई चुराने के आरोप में बच्चों के साथ की बर्बरता, निर्वस्त्र करके परेड करवाई

बच्‍चों के साथ ऐसा बर्ताव करने का आरोप इरफान और तबकल पठान नाम के दो भाइयों पर लगा है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

खास बातें

  • बच्चों के पिता की मौत हो चुकी है
  • 2 रुपये की चकली चुराने का आरोप
  • मासूमों के साथ बर्बरता की
मुंबई:

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में 8 और 9 साल के दो बच्चों को कपड़े उतरवाकर, सिर मुंडवाकर और गले में चप्पल की माला डालकर परेड करवाई गई. इस दौरान दोनों की पिटाई भी होती रही. इन बच्चों पर एक मिठाई की दुकान से कुछ चॉकलेट और मिठाई चुराने का आरोप था, हालांकि जिस दुकानदार और उसके दो बेटों ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक- दोनों पीड़ित नाबालिग बच्चों में से एक के पिता की मौत हो चुकी है. वो अपनी मां के साथ उल्हासनगर में कैम्प नंबर 5, प्रेमनगर टेकड़ी इलाके में मामा के घर पर रहता है. मां घर पर नहीं थी, उसे भूख लगी तो पड़ोस के छोटे दोस्त के साथ मिलकर घर के पास की दुकान से 2 रुपये की चकली चुराकर खा ली.

दुकानदार इरफान और तबकल पठान को जब ये पता चला तो दोनों मासूमों को सबक सिखाने के लिये खुद ही सजा दे डाली. वीडियो वायरल होने पर बच्चों की मां ने दुकानदार के खिलाफ पुलीस में शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया.

(कल्याण से स्वदेश मालवीय का इनपुट)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com