JMI Board Exams 2021 Postponed: कोरोना के चलते जामिया ने भी टालीं अपने स्कूलों में 10वीं, 12वीं की परीक्षाएं

JMI Board Exams 2021 Postponed:  कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी के बीच जामिया मिल्लिया इस्लामिया ने अपने स्कूलों में बृहस्पतिवार से आयोजित होने वाली 10 वीं और 12 वीं कक्षा की परीक्षाओं को टालने की घोषणा की.

JMI Board Exams 2021 Postponed: कोरोना के चलते जामिया ने भी टालीं अपने स्कूलों में 10वीं, 12वीं की परीक्षाएं

JMI Board Exams 2021 Postponed: कोरोना के चलते जामिया ने भी टालीं अपने स्कूलों में 10वीं, 12वीं की परीक्षाएं.

नई दिल्ली:

JMI Board Exams 2021 Postponed:  कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी के बीच जामिया मिल्लिया इस्लामिया ने अपने स्कूलों में बृहस्पतिवार से आयोजित होने वाली 10वीं और 12वीं कक्षा की परीक्षाओं को टालने की घोषणा की. एक अधिसूचना में जामिया मिल्लिया इस्लामिया (JMI) ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए नियमित और निजी छात्रों के लिए 2020-21 की निर्धारित वार्षिक बोर्ड परीक्षाएं तत्काल प्रभाव से टाल दी गयी हैं.


अधिसूचना में कहा गया, ‘‘सक्षम प्राधिकार जेएमआई ने कोविड-19 की स्थिति और सुरक्षा का ध्यान में रखते हुए तथा छात्रों की भलाई के लिए जेएमआई के स्कूलों की 15 अप्रैल से आयोजित होने वाली कक्षा 10वीं और 12वीं (नियमित, निजी) की वार्षिक बोर्ड परीक्षाएं टाल दी है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अधिसूचना में कहा कि बोर्ड परीक्षाओं पर सीबीएसई के फैसले को देखते हुए यह निर्णय किया गया. केंद्र सरकार ने बुधवार को केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की 10वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द कर दी, जबकि 12वीं की बोर्ड परीक्षा स्थगित करने का फैसला किया है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)