विज्ञापन

Samsung के नए फोल्डेबल स्मार्टफोन की धूम, Galaxy Z Flip 6 और Z Fold 6 के लिए रिकॉर्ड प्री-बुकिंग

Samsung Galaxy Z Fold 6 and Z Flip 6: गैलेक्सी जेड फोल्ड6 और जेड फ्लिप6 का निर्माण सैमसंग की नोएडा फैक्ट्री में किया जा रहा है.

Samsung के नए फोल्डेबल स्मार्टफोन की धूम,  Galaxy Z Flip 6 और Z Fold 6 के लिए रिकॉर्ड प्री-बुकिंग
Samsung Z Fold 6 price in India: गैलेक्सी जेड फोल्ड6 की शुरुआती कीमत 164,999 रुपये (12GB+256GB) है, जबकि गैलेक्सी जेड फ्लिप6 109,999 रुपये (12GB+256GB) है.
नई दिल्ली:

सैमसंग (Samsung) ने मंगलवार को अपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड6 (Samsung Galaxy Z Fold 6) और गैलेक्सी जेड फ्लिप6 (Samsung Galaxy Z Fold 6) के लिए रिकॉर्ड प्री-ऑर्डर की घोषणा की है.पहले 24 घंटों में गैलेक्सी जेड फोल्ड6 और जेड फ्लिप6 के लिए प्री-ऑर्डर पिछली सीरीज के फोल्डेबल की तुलना में 40 प्रतिशत अधिक हुए.

नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर में 1.4 गुना वृद्धि

सैमसंग इंडिया के एमएक्‍स बिजनेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू पुलन ने कहा, "हम भारत में अपने नए फोल्डेबल गैलेक्सी जेड फोल्ड6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप6 के लिए उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया से खुश हैं. नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर में 1.4 गुना वृद्धि दर्शाती है कि भारतीय उपभोक्ता नई तकनीक को सबसे तेजी से अपनाने वालों में से हैं."

उन्होंने कहा, "हमारे नए फोल्डेबल स्मार्टफोन में गैलेक्सी एआई का अनुभव यूजर्स को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हैं. इसके साथ ही गैलेक्सी जेड फोल्ड6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप6 की सफलता हमें भारत में अपने प्रीमियम सेगमेंट नेतृत्व को मजबूत करने में मदद करेगी.'' भारतीय उपभोक्ताओं के लिए,

गैलेक्सी जेड फोल्ड6 और जेड फ्लिप6 कई नए फीचर्स से लैस

गैलेक्सी जेड फोल्ड6 और जेड फ्लिप6 का निर्माण सैमसंग की नोएडा फैक्ट्री में किया जा रहा है. नए फोल्डेबल अब तक के सबसे पतले और हल्के गैलेक्सी जेड सीरीज डिवाइस हैं, और सीधे किनारों के साथ बिल्कुल सिमिट्रिकल डिजाइन के साथ आते हैं. गैलेक्सी जेड सीरीज भी बेहतर आर्मर एल्युमिनियम और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 से लैस है, जो इसे अब तक की सबसे टिकाऊ गैलेक्सी जेड सीरीज बनाता है.

गैलेक्सी जेड फोल्ड6 में मिलेगा AI फीचर

गैलेक्सी जेड फोल्ड6 में बड़ी स्क्रीन का अधिकतम उपयोग करने और आपकी प्रोडक्टिविटी को बढ़ाने के लिए एआई-संचालित सुविधाओं और उपकरणों की एक सीरीज दी गई है. जिसमें नोट असिस्ट, कंपोजर, स्केच टू इमेज, इंटरप्रेटर, फोटो असिस्ट और इंस्टेंट स्लो-मो शामिल है.

जानें भारत में क्या है कीमत

गैलेक्सी जेड फोल्ड6 की शुरुआती कीमत (Samsung Galaxy Z Fold 6 Price in India) 164,999 रुपये (12GB+256GB) है, जबकि गैलेक्सी जेड फ्लिप6 (Samsung Galaxy Z Flip6 Price in India) 109,999 रुपये (12GB+256GB)  है.

10 जुलाई से गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा और गैलेक्सी वॉच7 का प्री-ऑर्डर शुरू

गैलेक्सी जेड फोल्ड6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप6 के अलावा सैमसंग ने एआई-इन्फ्यूज्ड गैलेक्सी इकोसिस्टम प्रोडक्ट गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा (SamsungGalaxy Watch Ultra), गैलेक्सी वॉच7 (Samsung Galaxy Watch 7) और गैलेक्सी बड्स3 9Samsung Galaxy Buds 3) सीरीज भी पेश की, जिनके प्री-ऑर्डर 10 जुलाई से चल रहे हैं.

गैलेक्सी वॉच 7 की शुरुआती कीमत 29,999 रुपये और गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा की कीमत 59,999 रुपये है. कंपनी ने कहा कि सैमसंग के नए गैलेक्सी बड्स3 की कीमत 14,999 रुपये है, जबकि गैलेक्सी बड्स3प्रो की कीमत 19,999 रुपये है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Stock Market Today: शेयर बाजार हुआ क्रैश, सेंसेक्स 800 अंक टूटा, निफ्टी 25000 से नीचे फिसला
Samsung के नए फोल्डेबल स्मार्टफोन की धूम,  Galaxy Z Flip 6 और Z Fold 6 के लिए रिकॉर्ड प्री-बुकिंग
संतुलित बजट को 10 में से 10 नंबर : IMF, SID की पूर्व प्रमुख प्राची मिश्रा
Next Article
संतुलित बजट को 10 में से 10 नंबर : IMF, SID की पूर्व प्रमुख प्राची मिश्रा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com