विज्ञापन
7 years ago
दिल्ली विधानसभा की बवाना सीट पर आज उपचुनाव हुआ. लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. यह चुनाव दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीजेपी के लिए काफी अहम है. इस बड़ी ख़बर के साथ-साथ देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधि के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.
दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने वनडे टीम की कप्तानी छोड़ने की घोषणा की है. हालांकि वह खेल के सभी फॉर्मेट में चयन के उपलब्ध रहेंगे.

दिल्ली की बवाना विधानसभा सीट पर बुधवार को हुए उपचुनाव में 45 फीसदी वोटिंग दर्ज की गई. साल 2015 के विधानसभा चुनाव में यहां करीब 62 फीसदी मतदान हुआ था.

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम रेप मामले को लेकर हरियाणा में हाई अलर्ट जारी किया गया है. राज्य सरकार ने सभी दफ्तर और स्कूल-कॉलेजों को दो दिन के लिए बंद कर दिया है. 

एयर इंडिया के नए प्रमुख राजीव बंसल होंगे. वह अश्विनी लोहानी की जगह लेंगे, जिन्हें रेलवे बोर्ड का चेयरमैन बनाया गया है.

आधार से जुड़े राइट टू प्राइवेसी पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई पूरी कर ली है. अब गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के संविधान पीठ इस पर फैसला सुनाएगी. माना जा रहा है कि सुबह करीब 10-10.30 बजे के बीच में यह फैसला आ जाएगा.
झारखंड के बोकारो जिले में बुधवार को एक रेलवे ट्रैक से विस्फोटक पदार्थ बरामद किया गया. पुलिस ने बताया कि चंद्रापुरा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक से पांच जिलेटिन की छड़ें बरामद की गईं. कुछ नागरिकों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी थी.
एयर इंडिया के CMD अश्विनी लोहानी होंगे रेलवे बोर्ड के नए चेयरमैन
केंद्रीय रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट कर रेल हादसों की नैतिक ज़िम्मेदारी लेते हुए लिखा, नए भारत को चाहिए बेहतर रेलवे, मैंने PM से मिलकर ली हादसे की ज़िम्मेदारी, PM ने इंतज़ार करने को कहा


दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में फार्महाउस में चलाए जा रहे गैरकानूनी कैसीनो का भंडाफोड़, 30 गिरफ्तार, 13 लक्ज़री गाड़ियां भी जब्त
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निवास स्थान व्हाइट हाउस में संदिग्ध सामान मिला. व्हाइट हाउस को सुरक्षा कारणों से कुछ देर के लिए बंद किया गया.
दिल्ली की बवाना विधानसभा सीट पर आज वोटिंग होगी. यहां पर उपचुनाव है. इस चुनाव में अरविंद केजरीवाल  और उनकी आम आदमी पार्टी का भविष्य निर्भर कर रहा है. माना जा रहा है कि यह चुनाव केजरीवाल की पार्टी के भाग्य का फैसला भी करेगा.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
तुहिन कांत पांडे को नियुक्त किया गया नया वित्त सचिव
NEWS FLASH: एबी डिविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका की वनडे टीम की कप्तानी छोड़ी
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Next Article
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com