सनी लियोन ने पति डेनियल वीबर संग कुछ इस अंदाज में किया नए घर में प्रवेश, तस्वीरें हुईं वायरल

सनी लियोन ने हालही में अपने नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन फोटो में वो अपने पति डेनियल वीबर के साथ अनोखे अंदाज में ग्रहप्रवेश करती नजर आ रही हैं.

सनी लियोन ने पति डेनियल वीबर संग कुछ इस अंदाज में किया नए घर में प्रवेश, तस्वीरें हुईं वायरल

सनी लियोन ने खरीदा नया घर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सनी लियोन अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने कड़ी मेहनत इंडस्ट्री मे ये मुकाम हासिल किया है. अपने अंदाज और स्टाइल से वो हमेशा सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं लेकिन इस बार वो किसी और वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल सनी लियोन में मुंबई में अपना नया घर खरीदा है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. इन फोटो में  सनी लियोन अपने पति डेनियल वीबर के साथ घर में शानदार इंट्री लेते नजर आ रही हैं. 

नए घर की तस्वीरें की शेयर

सनी लियोन ने अपने इस घर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, उनका घर कितना शानदार है. मेन गेट से लेकर घर के अंदर की तस्वीरें सनी ने शेयर की है. सनी लियोन को पति डेनियल वीबर ने गोद में उठाकर घर में प्रवेश किया है. सनी ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है 'भारत में अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू हो गया है. मुझे घर और जिंदगी से बहुत प्यार है और अपने तीन बच्चों के साथ ये नया घर केक पर आइसिंग की तरह है'. बता दें, उनके इस घर का कलर व्हाइट और ऑफ व्हाइट रखा गया है. घर काफी शानदार नजर आ रहा है. सनी का ये घर अंधेरी बेस्ट के अटलांटिस नाम की बिल्डिंग में 5 बीएचके अपार्टमेंट है. इस शानदार घर की कीमत 16 करोड़ रुपए बताई जा रही है. 

आने वाली फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन के काम की बात करें तो, सनी लियोन जल्द ही फिल्म 'शिरो' में नजर आने वाली हैं. उनकी ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसे 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. साथ ही सनी ने अपने स्पेशल सॉन्ग से बॉलीवुड में खास पहचान बनाई हैं.