रामायण के सेट से रणबीर कपूर और सई पल्लवी की तस्वीरें वायरल, राम और सीता के लुक में पहली बार देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन 

नितेश तिवारी की रामायण से नई तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिसमें रणबीर कपूर को भगवान राम और सई पल्लवी को माता सीता के अवतार में देखा जा सकता है.

रामायण के सेट से रणबीर कपूर और सई पल्लवी की तस्वीरें वायरल, राम और सीता के लुक में पहली बार देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन 

रामायण के सेट से वायरल हुई रणबीर कपूर और सई पल्लवी की तस्वीर

नई दिल्ली:

नितेश तिवारी की रामायण के सेट से पिछले दिनों राजा दशरथ का किरदार निभा रहे एक्टर अरुण गोविल की तस्वीरें सामने आई थीं, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं अब कुछ और तस्वीरें सेट से लीक हो गई हैं, जिनमें रणबीर कपूर और सई पल्लवी का राम और सीता के लुक की पहली बार झलक देखने को मिल रही है. इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्म का बेसब्री से देखने का इंतजार कर रहे हैं. वायरल तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रही हैं. इन्हीं तस्वीरों को एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया, जिसमें एक्टर्स के नए अवतार पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. 

सामने आई तस्वीरों में रामायण पार्ट वन में  रणबीर कपूर भगवान राम के लुक में परफेक्ट लग रहे हैं. जबकि सई पल्लवी का माता सीता का लुक देखने लायक है. इसे देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि बाहुबली 2 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन का रिकॉर्ड खतरे में है. 

गौरतलब है कि अरुण गोविल, जो रामायण में दशरथ का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर के राम की भूमिका निभाने पर अपना रिएक्शन दिया था. दरअसल, बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए एक्टर ने कहा, रणबीर  एक अच्छे और अवॉर्ड विनिंग एक्टर हैं. जितना जानता हूं मैं उनके बारे में बहुत मेहनत से काम करते हैं वो. बहुत संस्कारी बच्चे हैं वो. उनके अंदर संस्कार और संस्कृति है. मैने देखा है कई बार उनको. 

बता दें, अरुण गोविल को दूरदर्शन की रामायण में राम का किरदार निभाने के लिए आज भी लोग सराहते हैं और उन्हें भगवान राम के रोल में फैंस काफी पसंद करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई