Rajpal Yadav ने जमीन पर लोटकर किया नागिन डांस, यूं चढ़े मीजान जाफरी की गोद में- देखें Video

राजपाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक BTS वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राजपाल यादव के साथ ही मीजान जाफरी भी नजर आएंगे. दोनों ही एक्टर नागिन डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

Rajpal Yadav ने जमीन पर लोटकर किया नागिन डांस, यूं चढ़े मीजान जाफरी की गोद में- देखें Video

राजपाल यादव और मीजान जाफरी का नागिन डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • नागिन डांस करते नजर आए एक्टर
  • सोशल मीडिया पर वायरल फनी वीडियो
  • 23 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर साल 2003 की फिल्म 'हंगामा' के सीक्वल 'हंगामा 2' को लेकर खास चर्चाएं बनी हुई हैं. फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किए जाने के बाद से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन दिनों स्टार्स के फोटो के साथ ही उनके वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं. वायरल कॉमेडी वीडियो दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने में कोई  कसर नहीं छोड़ रही है. हाल ही में वायरल हो रहा राजपाल यादव और मीजान जाफरी का वीडियो क्लिप आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. इस वीडियो में राजपाल यादव नागिन डांस कर रहे हैं और मीजान जाफरी उनका भरपूर साथ भी दे रहे हैं.

Priya Prakash Varrier Dance Video: प्रिया प्रकाश ने साड़ी में रूस में किया डांस, देखें वीडियो

लेडी सुपरस्टार Nayanthara का नया धमाका, OTT पर रिलीज हो रही थ्रिलर से हो जाएंगे रोंगटे खड़े

नागिन डांस करते नजर आए एक्टर 
राजपाल यादव ने साल 2003 में बनी फिल्म 'हंगामा' में काम किया था. वहीं इस बार भी वे सीक्वल फिल्म 'हंगामा 2' में अपने मजेदार डायलॉग्स के साथ नजर आने वाले हैं. इसी दौरान राजपाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक BTS वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आपको राजपाल यादव के साथ ही मीजान जाफरी भी नजर आएंगे. दोनों ही एक्टर नागिन डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो के अंत में राजपाल यादव मीजान की गोद में बैठे नजर आएंगे. इस वीडियो को शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये स्टार्स होंगे मुख्य भूमिका में
'हंगामा 2' फिल्म में शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी, परेश रावल, आशुतोष राणा, प्रणिता सुभाष के साथ राजपाल यादव और जॉनी लीवर भी नजर आएंगे. यह फिल्म 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया है.