लेडी सुपरस्टार Nayanthara का नया धमाका, OTT पर रिलीज हो रही थ्रिलर से हो जाएंगे रोंगटे खड़े

नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म 'नेत्रिकन' (Netrikann) का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार उनका इंतजार खत्म होने को आया.

लेडी सुपरस्टार Nayanthara का नया धमाका, OTT पर रिलीज हो रही थ्रिलर से हो जाएंगे रोंगटे खड़े

नयनतारा की फिल्म 'नेत्रिकन' जल्द होगी रिलीज

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा जल्द ही अपनी थ्रिलर फिल्म 'नेत्रिकन' के साथ दर्शकों के बीच पहुंचने वाली हैं. इस फिल्म का प्रीमियम जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होने वाला है. ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ओर से इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया है. हालांकि, पोस्ट में ये नहीं बताया गया है कि नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म 'नेत्रिकन' (Netrikann) कब रिलीज होने वाली है. दर्शक इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

'नेत्रिकन' में नयनतारा की भूमिका
'नेत्रिकन' (Netrikann) फिल्म में नयनतारा (Nayanthara) एक नेत्रहीन महिला की भूमिका निभा रही हैं. यह फिल्म एक सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के प्रकोप के देखते हुए इसे टाल दिया गया. अब मेकर्स ने इस फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला किया है.

क्या है फिल्म की कहानी
नयनतारा (Nayanthara) की फिलम 'नेत्रिकन' (Netrikann) कोरियाई थ्रिलर ब्लाइंड पर निर्धारित है, जो एक विजुअली चैलेंज्ड महिला की कहानी है. इस फिल्म को मिलिंद राव द्वारा डायरेक्ट किया है और साथ ही लिखा भी है. जबकि विग्नेश शिवन इसके प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म में नयनतारा एक ऐसा किरदार निभा रही हैं, जिसकी एक सड़क दुर्घटना के बाद  आंखों की रोशनी चली जाती है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नयनतारा का वर्कफ्रंट
नयनतारा ने 2003-04 में मलयालम सिनेमा के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. उन्हें  'माया', 'अराम' और 'डोर, 'कोलामावु कोकिला (कोको)' और मुकुथी अम्मान जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. नयनतारा को लेकर खबर ये भी है कि वो शाहरुख खान के अपोजिट अपना बॉलीवुड डेब्यू भी जल्द कर सकती हैं.