कैसे हुई थी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुलाकात, जानें शादी, विवाद और लाइफ के बारे में खास बातें

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जाने माने बिजनेसमैन हैं. राज रियल एस्टेट, स्पोर्ट्स, गेमिंग, स्टॉक मार्केट जैसे कई बड़े बिजनेस से जुड़े हैं. करीबन 8 से10 कंपनियों में वे मालिकाना हक रखते हैं,

कैसे हुई थी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुलाकात, जानें शादी, विवाद और लाइफ के बारे में खास बातें

जानें राज कुंद्रा के बारे में खास बातें

खास बातें

  • 2009 में हुई थी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी
  • सफल बिजनेसमैन हैं राज कुंद्रा
  • विवादों से भी है पुराना नाता
नई दिल्ली:

राज कुंद्रा जाने माने बिजनेसमैन हैं. राज रियल एस्टेट, स्पोर्ट्स, गेमिंग, स्टॉक मार्केट जैसे कई बड़े बिजनेस से जुड़े हैं. करीबन 8 से10 कंपनियों में वे मालिकाना हक रखते हैं, लेकिन इन सबके बाद भी उनकी खास पहचान शिल्पा शेट्टी के पति के नाम से है. बीती रात राज कुंद्रा के लिए भारी रात साबित हुई. कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ऐप पर दिखाने के आरोप हैं. जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. इस मामले में राज समेत 11 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं. 

कैसे मिले राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आए दिन लाइमलाइट में बने रहते हैं. अब दोनों की शादी को 12 साल होने जा रहे हैं. दोनों ने 2009 में खंडाला में धूम-धाम से शादी की थी, लेकिन आज तक लोगों के मन में जिज्ञासा है कि आखिर दोनों मिले कैसे थे ? तो आपको बता दें कि 2007 में यूके के शो 'बिग ब्रदर' में शिल्पा शेट्टी ने हिस्सा लिया था. जिसे लेकर वे काफी चर्चाओं में आ गईं थीं. इस शो के बाद उनकी मुलाकात राज कुंद्रा से प्रोडक्ट प्रमोशन को लेकर हुई थी. धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. सोर्स की माने तो राज ने शिल्पा को कई मंहगे तोहफे गिफ्ट किए हैं. 


सफल बिजनेसमैन हैं राज कुंद्रा
राज के बारे में बताएं तो साल 2004 में प्रिंट हुई ब्रिटेन के पत्रिका में अमीर एशियाई ब्रिटिश की लिस्ट में उनका नाम शामिल था. अब आप यह सोचेंगे कि ब्रिटेन में कैसे ? तो बता दें कि राज का जन्म लंदन में हुआ था. उनके पिता बाल कृष्ण कुंद्रा पंजाब से आकर लंदन में बस गए थे और बस कंडक्टर की नौकरी करने लगे थे. साथ ही मां भी लंदन में जॉब कर रही थीं. महज 18 साल की कम उम्र से राज कुंद्रा ने बिजनेस की दुनिया में कदम रखा और आज वे नामी बिजनेसमैन हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राज कुंद्रा से जुड़े विवाद

  • पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. हालांकि इसे बाद में खारिज किया गया.
  • IPL में भी राज की भागीदारी थी. राजस्थान रॉयल्स पर उन्होंने पैसा लगाया, लेकिन राज कुंद्रा का नाम स्पॉट फिक्सिंग में सामने आया. 
  • इसके अलावा राज कुंद्रा का नाम अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है.