Priya Prakash Varrier Dance Video: प्रिया प्रकाश वारियर ने साड़ी में रूस में किया डांस, देखें वायरल वीडियो

Priya Prakash Varrier Dance Video: प्रिया प्रकाश वारियर ने पिछले कुछ समय से रूस के अपने वीडियो पोस्ट कर रही हैं और उनका धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है.

Priya Prakash Varrier Dance Video: प्रिया प्रकाश वारियर ने साड़ी में रूस में किया डांस, देखें वायरल वीडियो

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Dance Video) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

प्रिया प्रकाश वारियर ने पिछले कुछ समय से रूस के अपने वीडियो पोस्ट कर रही हैं और उनका धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपना नया डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें साड़ी पहने हुए हैं और रूस की सड़कों पर डांस कर रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर मलयालम गाने पर डांस कर रही हैं और उनके इस अंदाज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. उन्होंने क्रीम की कलर की साड़ी में डांस किया है. 

सलमान खान की Tiger 3 में शाहरुख की एंट्री, इस दिन शुरू होगी शूटिंग, यह एक्टर होंगे विलेन

प्रिया प्रकाश का धमाकेदार डांस
प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Dance Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'अंदर के मलयाली को जगाने का बहाना...' प्रिया प्रकाश के इस वीडियो को एक घंटे के अंदर ही लगभग एक लाक मिल चुके हैं. इस वीडियो में वह मलयाली सॉन्ग पर झूमकर डांस कर रही हैं और उनका अंदाज बहुत ही कमाल का है. इस वीडियो पर प्रिया प्रकाश वारियर के फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. 

Netflix Top 10: नेटफ्लिक्स की इन 10 फिल्मों और वेब सीरीज का चला जादू, जॉम्बी से लेकर हॉरर की धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रिया प्रकाश वारियर का कामयाबी का सफऱ
प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Instagram) 2019 में उस समय सुर्खियों में नजर आई थीं जब उनकी फिल्म 'ओरू अदार लव' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इसमें प्रिया प्रकाश के आंख के इशारे वाले वीडियो ने धूम मचा दी थी. इसी वजह से वह 2018 में वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्ती बन गई थीं. 21 वर्षीय प्रिया प्रकाश वारियर केरल के त्रिसूर की रहने वाली हैं. उनके पिता सेंट्रल एक्साइज डिपार्टमेंट काम करते हैं.