प्रियंका चोपड़ा हॉट समर में लेती दिखीं कोल्ड ड्रिंक का मजा, स्टाइलिश लुक में शेयर की Photo

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वे पार्क में बैठे हुए बड़े ही कूल अंदाज में कोल्ड ड्रिंक का मजा लेती हुई दिखाई दे रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा हॉट समर में लेती दिखीं कोल्ड ड्रिंक का मजा, स्टाइलिश लुक में शेयर की Photo

प्रियंका चोपड़ा फोटो

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा जोनस, जो कि अब इंटरनेशनल सेलेब्रिटी बन गई हैं, सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आती हैं. बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा को फॉलो करने वालों की भी संख्या सबसे अधिक है और इस वजह से एक्ट्रेस का कोई भी पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाता है. प्रियंका का एक नया पोस्ट सामने आया है, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वे चिल करती हुई नजर आ रही हैं.

कोल्ड ड्रिंक पीते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वे पार्क में बैठे हुए बड़े ही कूल अंदाज में कोल्ड ड्रिंक का मजा लेती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक भी देखने लायक है. प्रियंका ने आंखों पर गॉगल लगाए हुए हैं और व्हाइट स्वेट शर्ट और लाइट ब्लू जींस में देसी गर्ल काफी गॉर्जियस लग रही हैं. प्रियंका ने बड़े ही स्टाइल के साथ हाथ में कोल्ड ड्रिंक पकड़ा हुआ है. प्रियंका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘हॉट समर...कोल्ड सिप्स'. प्रियंका का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने प्रियंका चोपड़ा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘क्या बात है भाभी जी'. वहीं यूजर्स दिल और फायर वाले इमोजी के साथ भी प्रियंका की इस पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की है, जिसके बाद वे अमेरिका में ही सेटल हो गई हैं. हालांकि कभी-कभी प्रोजेक्ट के लिए उनका भारत आना-जाना लगा रहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com