नेपाली जुड़वा बहनों ने साड़ी पहनकर एक बार फिर किया ऐसा डांस कि टिक गई लोगों की नजरें, वीडियो देख बोले- 'दो खूबसूरत...'

दो नेपाली बहनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर लोग जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

नेपाली जुड़वा बहनों ने साड़ी पहनकर एक बार फिर किया ऐसा डांस कि टिक गई लोगों की नजरें, वीडियो देख बोले- 'दो खूबसूरत...'

नेपाली बहनों का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

जब से इंस्टाग्राम, यूट्यूब, फेसबुक और टिकटॉक जैसे सोशल मीडिया ऑप्शन आए हैं. तब से आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें डांस, सिंगिंग और कॉमेडी वीडियो शामिल होते हैं, जिनको कोई ट्रोल करता है तो कोई जमकर तारीफ करता है. इसी बीच इंस्टाग्राम पर दो नेपाली जुड़वा बहनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब प्यार दे रहे हैं. वहीं साड़ी में दोनों बहनों की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को कुछ ही देर में ढेरों लाइक्स मिल चुके हैं. 

गंगा जमुना ट्विन्स के नाम से इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दो जुड़वा बहनें मल्टी कलर की साड़ी पहनें नजर आ रही हैं. वहीं इस दौरान वह एक नेपाली गाने को गुनगुनाते हुए भी दिख रही हैं. वीडियो में दोनों की खूबसूरती देख लोग भी दीवाने हो गए हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वायरल वीडियो के कमेंट में जहां फैंस हार्ट इमोजी शेयर करते दिख रहे हैं तो वहीं लोग कमेंट में तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कितनी खूबसूरत जोड़ी है. दूसरे ने लिखा, धरती पर बेहद खूबसूरत जुड़वा. तीसरे यूजर ने लिखा, बेहद खूबसूरत. चौथे यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ढेरों लाइक्स मिल चुकी हैं. गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जो इन दोनों का डांस वीडियो वायरल हुआ हो. इससे पहले भी दोनों के कई डांस वीडियो चर्चा में आए हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"