Priyanka Chopra ने पति और उनके भाइयों का उड़ाया मजाक तो Anushka Sharma ने कह दी यह बात

Priyanka Chopra का निक जोनास और उनके भाइयों को रोस्ट करने का वीडियो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है. इस पर Anushka Sharma का यूं रिएक्शन आया है.

Priyanka Chopra ने पति और उनके भाइयों का उड़ाया मजाक तो Anushka Sharma ने कह दी यह बात

Priyanka Chopra की रोस्टिंग पर Anushka Sharma का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों जोरदार तरीके से सुर्खियों में हैं. कभी वह इंस्टाग्राम से अपने नाम से जोनास हटाने की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. तो कभी अपनी प्रेग्नेंसी की बात से वह निक जोनास के होश उड़ा देती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का निक जोनास और उनके भाइयों को रोस्ट करने का वीडियो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है. यह वीडियो खूब धूम मचा रहा है और जिस तरह से उन्होंने जोनास ब्रदर्स को रोस्ट किया है, वह भी जमकर पसंद किया जा रहा है. प्रियंका चोपड़ा के रोस्टिंग वीडियो को लेकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी राय दी तो इस पर प्रियंका चोपड़ा ने भी उन्हें अपना रिएक्शन दिया. 

9k2ijv2g

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra instagram) के रोस्टिंग वीडियो को लेकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'आप इसमें कितनी अच्छी हैं प्रियंका चोपड़ा.' इस पर प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर रिएक्ट किया. प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'शुक्रिया लव अनुष्का शर्मा.' बता दें कि नेटफिल्क्स द जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट (The Jonas Brothers Family Roast) हाल ही में रिलीज हुआ है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. प्रियंका चोपड़ा के इस रोस्ट वीडियो पर सामंथा रुथ प्रभु ने भी कमेंट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie