Ajay Devgn ने इस अंदाज में पढ़ी कविता Akshay Kumar के निकले आंसू, बोले- किस किस बात पे दिल जीतोगे...

अजय देवगन ने एक कविता को पढ़ते हुए वीडियो बनाया और यह अंदाज दिल को छू गया. लेकिन दिलचस्प यह कि इस कविता को सुनते ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इमोशनल हो गए और उनके आंसू बह निकले.

Ajay Devgn ने इस अंदाज में पढ़ी कविता Akshay Kumar के निकले आंसू, बोले- किस किस बात पे दिल जीतोगे...

अजय देवगन (Ajay Devgn) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

नई दिल्ली :

अजय देवगन ने एक कविता को पढ़ते हुए वीडियो बनाया और यह अंदाज दिल को छू गया. लेकिन दिलचस्प यह कि इस कविता को सुनते ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इमोशनल हो गए और उनके आंसू बह निकले. इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर किया है. वैसे भी अक्षय कुमार और अजय देवगन (Ajay Devgn) को सिल्वरस्क्रीन पर देशभक्ति से लबरेज किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. इस तरह यह कविता और अजय देवगन तथा अक्षय कुमार के ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं. 

अजय देवगन ने लिखी कविता
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने 'सिपाही' कविता को पढ़ते हुए एक वीडियो बनाया है. अजय देवगन ने अपने कविता 'सिपाही' के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'भारत के बहादुरों को दिल से श्रद्धांजलि.' इस तरह उन्होंने भारतीय जवानों को अपनी ओर से श्रद्धांजलि दी है और उनकी इस कविता को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार हुए इमोशनल 
अजय देवगन (Ajay Devgn) की कविता बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के दिल को छू गई. उन्होंने तुरतं इस कविता को लेकर ट्वीट किया और लिखा, 'जब असल जिंदगी में इमोशंस की बात आती है तो मैं बहुत ज्यादा एक्सप्रेसिव नहीं हूं. लेकिन इस कविता को सुनकर मेरे आंसू बह निकले. मुझे नहीं पता आप में एक शानदार कवि छिपा हुआ है. किस किस बात पे दिल जीतोगे यार?' पहले अक्षय को लगा यह कविता अजय देवगन ने लिखी है. लेकिन तभी एक और ट्वीट किया और उन्होंने लिखा, 'अभी पता चला कि इस शानदार कविता को मनोज मुंतशिर ने पिरोया है. जिसे अजय देवगन ने पढ़ा है.'