Advertisement

अर्जुन कपूर ने शेयर की मालदीव वेकेशन की तस्वीरें, सोशल मीडिया ने पूछा- मलाइका कहां है

बॉलीवुड में इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) चर्चा का विषय है. दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Arjun Kapoor ने शेयर की मालदीव की तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) चर्चा का विषय है. दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. इसी बीच अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव (Maldives) वेकेशंस की एक तस्वीर शेयर की. बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का इंस्टाग्राम अकाउंट मालदीव (Maldives)की तस्वीरों से भरा हुआ है. दोनों को एक साथ कई जगहों पर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. ऐसे में पूछा जा रहा था कि क्या अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक साथ छुट्टियां मनाने के लिए गए थे. अर्जुन कपूर ने जैसे ही अपनी तस्वीर शेयर की, फौरन यूजर्स ने कमेंट में पूछना शुरू कर दिया मलाइका (Malaika Arora) कहां हैं. पहले आप अर्जुन की तस्वीर देखें, जो उन्होंने इंस्टागाम पर शेयर की हैं. 

Advertisement

मलाइका-अर्जुन की शादी की अफवाह पर आया अरबाज खान का रिएक्शन, Video देख रह जाएंगे हैरान

Advertisement

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की डेट हुई फाइनल? इस दिन बंध सकते हैं शादी के बंधंन में

Advertisement

हाल ही में मलाइका (Malaika Arora) और अर्जुन (Arjun Kapoor) एक साथ एयरपोर्ट पर देखे गए थे. उसके बाद मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव की तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दी थी. जिस पर यूजर्स ने मलाइका से भी यहीं सवाल किया था कि अर्जुन कपूर कहां हैं. 

Advertisement
Advertisement

Weight Loss: मलाइका अरोड़ा की कॉफी है वेट लॉट और कीटोजेनिक फ्रेंडली!

हाल ही में, अर्जुन (Arjun Kapoor) और मलाइका (Malaika Arora) को लेकर कुछ खबरें सामने आईं थी. जिनके अनुसार यह सेलिब्रेटी कपल 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं. इस शादी समारोह के लिए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की जा चुकी है. जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) समेत करीना कपूर (kareena kapoor) जैसे सेलिब्रेटी भी शामिल होंगे. मलाइका और अर्जुन कपूर ने शादी की खबरों की पुष्टि नहीं की और न ही इन्हें खारिज किया है.    

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
EVM Hacking: North West Mumbai Seat के नतीजे पर Election Commission का जवाब आया सामने | India@9

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: