Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी में 120 मेहमान कन्फर्म, जिन गेस्ट के नहीं लगी होगी वैक्सीन उनके लिए जरूरी होगा RT-PCR Test 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. आए दिनों सितारों की खबरें लाइमलाइट में हैं.

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. आए दिनों सितारों की खबरें लाइमलाइट में हैं. बता दें कि कपल अपनी शादी राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी करेंगी. वहीं मुंबई में भी शादी की जोरों से तैयारियां चल रही हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस और उनकी मां को विक्की कौशल के घर पर स्पॉट किया गया. जहां की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 


120 मेहमान आएंगे शादी में 
सोर्स की माने को दोनों की शादी में करीब 120 मेहमानो की लिस्ट कन्फर्म हुई है, शादी में आए सभी लोगों को COVID प्रोटोकॉल को फॉलो करना जरूरी होगा. 38 साल की कैटरीना और 33  साल के विक्की इस हफ्ते राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉट में शादी करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तीन दिनों का होगा फंक्शन 
दोनों की शादी का फंक्शन तीन दिनों का बताया जा रहा है, 7 तारीख को संगीत होगा. 8 तारीख को मेंहदी और शादी 9 दिसंबर को होगी. पिछले हफ्ते, जिला प्रशासन ने होटल के कर्मचारियों और प्रशासन के साथ सुरक्षा व्यवस्था के बारे में बैठक की थी. इस बैठक में जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह और अतिरिक्त जिलाधिकारी सूरज सिंह नेगी उपस्थित थे.