यह ख़बर 28 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'कसाब गठबंधन' के इरादों की पोल खोलेगा सुशासन रथ : नकवी

खास बातें

  • भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को भाजपा के सुशासन रथ को पार्टी मुख्यालय से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
लखनऊ:

भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को भाजपा के सुशासन रथ को पार्टी मुख्यालय से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर नकवी ने कहा कि यह सुशासन रथ कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) रूपी 'कसाब गठबंधन' के खतरनाक इरादों की पोल खोलेगा।

सुशासन रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए नकवी ने कहा, "भाजपा का सुशासन रथ पूरे प्रदेश में घूमकर कांग्रेस, सपा और बसपा के कुशासन से मुक्ति का मार्ग प्रशस्त करेगा।"

सपा, बसपा और कांग्रेस के घोषणा पत्रों को डिफाल्टर पार्टियों का घोषणा पत्र बताते हुए नकवी ने इन्हें झूठ का पुलिंदा करार दिया।

नकवी ने कहा कि इन दलों के पिछले 10 वर्षों के शासनकाल में आम लोगों को जरूरी सुविधाएं भी नहीं मिल पायी और उनका जीवन कठिन हो गया। उन्होंने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र केवल एक संकल्प मात्र नहीं, बल्कि सुशासन लाने की प्रतिबद्धता है। सुशासन का रथ कुशासन के षडयंत्र को रौंदता हुआ सुशासन का संकल्प आम आदमी तक पहुंचाएगा।

नकवी ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस रूपी 'कसाब गठबंधन' प्रदेश की बर्बादी का मुख्य कारण है। भाजपा सुशासन रथ के माध्यम से इस गठंबधन के खतरनाक इरादों से जनता को अवगत कराएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इमाम बुखारी के मुलायम सिंह के समर्थन में उतरने के सवाल पर नकवी ने कहा, "देखिए कांग्रेस, सपा, बसपा मिलकर सिमी, अलकायदा और हूजी के एजेंडे को लेकर चल रहे हैं और अब उसी एजेंडे को लागू करने के लिए वे लोग तथाकथित ठेकेदारों के यहां माथा टेक रहे हैं। अभी तो यह शुरूआत है।"