विज्ञापन
This Article is From Oct 20, 2019

Maharashtra Assembly Election: पंकजा मुंडे रैली के दौरान बेहोश होकर गिरीं

महाराष्ट्र की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) शनिवार को बीड जिले के परली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मंच पर बेहोश हो गईं.

Maharashtra Assembly Election: पंकजा मुंडे रैली के दौरान बेहोश होकर गिरीं
पंकजा मुंडे (फाइल फोटो)
मुंबई:

महाराष्ट्र की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) शनिवार को बीड जिले के परली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मंच पर बेहोश हो गईं. भाजपा के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गया और जहां उनकी स्थिति बेहतर हुई है. मुंडे 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में परली विधानसभा क्षेत्र से अपने चचेरे भाई और राकांपा नेता धनंजय मुंडे को चुनौती दे रही हैं. प्रचार अभियान के अंतिम दिन शहर में अपनी पांचवीं रैली को संबोधित करते हुए वह बोलते समय बेहोश होकर गिर गईं. भाजपा कार्यकर्ताओं और उनकी बहन एवं बीड के सांसद प्रीतम मुंडे उनकी मदद को भागे. 

परली विधानसभा सीट: यहां मुंडे परिवार के दो सदस्य हैं आमने-सामने 

भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने बताया कि मुंडे के व्यस्त चुनाव प्रचार कार्यक्रम के कारण उनकी सेहत पर असर पड़ा होगा.  पार्टी के एक अन्य प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और वह स्वस्थ हो रही हैं. बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे का गढ़ कही जाने वाली परली सीट पर उनकी बेटी और ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में हैं. तो पंकजा के सामने उनके चचेरे भाई और विधान परिषद में विपक्ष के नेता एमएलसी धनंजय मुंडे हैं. वह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के उम्मीदवार हैं. 2014 के चुनाव में पंकजा धनंजय को हरा चुकी हैं. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के 'आखिरी चुनाव' पर कसा तंज तो JDU ने दिया ये जवाब
Maharashtra Assembly Election: पंकजा मुंडे रैली के दौरान बेहोश होकर गिरीं
Haryana Election Results 2019:  नतीजे आने से पहले बोले JJP नेता दुष्यंत चौटाला- हरियाणा बदलाव चाहता है, कुछ ही देर में आप नया चेहरा देखेंगे
Next Article
Haryana Election Results 2019: नतीजे आने से पहले बोले JJP नेता दुष्यंत चौटाला- हरियाणा बदलाव चाहता है, कुछ ही देर में आप नया चेहरा देखेंगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com