आ गई दुनिया की पहली हवा में उड़ने वाली बाइक, Video देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन

जापानी स्टार्ट-अप AERWINS ने XTURISMO नामक उड़ने वाली बाइक (Flying Bike) बनाने के लिए सुर्खियाँ बटोरीं. यह एक होवरबाइक है जो हवा में उड़ सकती है

आ गई दुनिया की पहली हवा में उड़ने वाली बाइक, Video देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन

आ गई दुनिया की पहली हवा में उड़ने वाली बाइक

बहुत लंबे समय से, कई लोगों ने भविष्य की उड़ने वाली कारों का सपना देखा है. इतना ही नहीं, लोगों ने ऐसी कारों के एआई-बेस्ड मॉडल और इमेज भी बनाए हैं. भले ही उड़ने वाली कार अभी भी बहुतों का सपना हो, उड़ने वाली बाइक निश्चित रूप से नहीं है.

जापानी स्टार्ट-अप AERWINS ने XTURISMO नामक उड़ने वाली बाइक (Flying Bike) बनाने के लिए सुर्खियाँ बटोरीं. यह एक होवरबाइक है जो हवा में उड़ सकती है और इसे दुनिया की पहली उड़ने वाली बाइक के रूप में जाना जाता है. होवरबाइक जापान में पहले से ही बिक्री पर है. AERWINS के सीईओ ने संयुक्त राज्य अमेरिका में भी बाइक बेचने की योजना बनाई है.

हाल ही में XTURISMO के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. क्लिप में आप टर्बाइनों से घिरे इस बाइक पर बैठे एक शख्स को देख सकते हैं. जैसे ही ये शख्स बाइक स्टार्ट करता है वो पहले उसे हवा में उठाते हैं और फिर उसमें उड़ जाते हैं. इस वीडियो को @entrepreneursquote ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह मूल रूप से @xturismo_official द्वारा अपलोड किया गया था.

देखें Video:

यह वीडियो दो हफ्ते पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे कई लोगों ने लाइक किया है. कई लोगों ने सोचा कि बाइक फ्यूचरिस्टिक दिखती है और उन्हें ड्रोन की याद दिलाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक शख्स ने पोस्ट किया, "यह एक सीट वाला ड्रोन है. मैं अब कह सकता हूं कि मानवता अब वास्तव में 'साइबरपंक' युग की ओर बढ़ रही है." एक अन्य ने कहा, "मोटर ड्रोन या साइकिल ड्रोन, उन्हें इसे कहना चाहिए. यह थोड़ा धीमा दिखता है, लेकिन मुझे यकीन है कि अपग्रेड बेहतर होंगे." तीसरे ने पोस्ट किया, "यह बहुत अच्छा है."