गरबा खेलते-खेलते ठुमके लगाने लगे 'यूनिवर्स बॉस' Chris Gayle, Video हुआ वायरल

Chris Gayle Garba Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर 'यूनिवर्स बॉस' के नाम से मशहूर क्रिस गेल का गरबा खेलते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में लाल कुर्ते में जंच रहे क्रिस गेल कलाकारों के साथ गरबा खेलते नजर आ रहे हैं.

गरबा खेलते-खेलते ठुमके लगाने लगे 'यूनिवर्स बॉस' Chris Gayle, Video हुआ वायरल

Video: गरबा खेलते-खेलते ठुमके लगाते दिखे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज Chris Gayle

Chris Gayle Flaunts His Garba Skill: सोशल मीडिया पर बीते कई दिनों से नवरात्र की धूम देखने को मिल रही थी. इस बीच डंडिया और गरबा के एक से बढ़कर एक वायरल वीडियोज ने इंटरनेट पर गर्दा उड़ा दिया. वहीं इसी कड़ी में वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल का भी एक डांस वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें 'यूनिवर्स बॉस' के नाम से मशहूर क्रिस गेल जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. उनके फैंस इस वीडियो को खूब देख और शेयर कर रहे है. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस डांस को देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

दरअसल, यह वीडियो राजस्थान के जोधपुर का बताया जा रहा है, जहां नवरात्रि के समय गरबा का आयोजन रखा गया था. बताया जा रहा है कि, इस दौरान वहां वे अकेले नहीं थे, बल्कि उनका साथ दे रहे थे भारत के दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag). वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लाल कुर्ते में जंच रहे क्रिस गेल कलाकारों के साथ मटक-मटक कर गरबा खेल रहे हैं. क्रिस गेल (Chris Gayle) के इस गरबा डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैल रहा है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

बता दें कि, हाल ही में 30 सितंबर को गुजरात जायंट्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें क्रिस गेल तूफानी पारी खेलते हुए दिखाई दिए थे. इस मैच में यूनिवर्स बॉस ने 40 गेंदों में 170 के स्ट्राइक रेट से 68 रनों की पारी खेली थी. उनकी इस पारी में 9 चौके और तीन छक्के शामिल थे, लेकिन पठान ब्रदर्स ने उनकी इस पारी पर पानी फेर दिया.
 

* ""जापान पर भी चला Katrina Kaif का 'जादू'! 'काला चश्मा' पर लड़कियों ने ऐसे लहराई कमर देखते रह गए लोग
* 'स्कॉटलैंड और भारत के इस म्यूजिक मैशअप पर विदेशी दूल्हे संग देसी दुल्हन ने मारी एंट्री, देखते रह गए घराती-बाराती
* "न्यूयॉर्क में नियॉन जंपसूट पहनी महिलाओं के गुट का आतंक, मेट्रो में यात्रियों से मारपीट कर लूटा

देखें वीडियो- ऋचा चड्ढा और अली फजल रिसेप्शन : ऋतिक रोशन-सबा आजाद, तापसी पन्नू सहित सेलेब्स पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com