लड़की ने हवा में उड़ाई गाड़ी और फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- 'पापा की परी, रोड पर पड़ी...' देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक लड़की ने गलती से ब्रेक लगाने की बजाय एक्सिलिरेटर घुमा दिया. जिससे गाड़ी उसको लेकर हवा में उछल गई और लड़की को लेकर सड़क पर गिर गई.

लड़की ने हवा में उड़ाई गाड़ी और फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- 'पापा की परी, रोड पर पड़ी...' देखें Viral Video

लड़की ने हवा में उड़ाई गाड़ी फिर ऐसे गिरी सड़क पर, देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक लड़की ने गलती से ब्रेक लगाने की बजाय एक्सिलिरेटर घुमा दिया. जिससे गाड़ी उसको लेकर हवा में उछल गई और लड़की को लेकर सड़क पर गिर गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं तो कुछ कमेंट कर पूछ रहे हैं कि लड़की को कहीं चोट तो नहीं आई. 

सुरेश रैना ने मारी एमएस धोनी के बल्ले पर जोरदार लात, फिर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की गाड़ी घुमाने के लिए एक्सिलिरेटर घुमाती है, वो इतना तेज घुमाती है गाड़ी सामने लगे गेट से भिड़ जाती है. जिसके बाद वो हड़बड़ाहट में ब्रेक लगाने के बजाय एक्सिलिरेटर फिर घुमा दिया. जिससे गाड़ी हवा में उड़कर सड़क पर गिर गई. गाड़ी के साथ लड़की भी सड़क पर गिर गई. हादसे के तुरंत बाद लोग उसे बचाने आ गए. वो उठी और लोगों ने गाड़ी उठाकर पास में पार्क कर दी. 

IND vs SL: मोहम्मद कैफ ने हवा में उड़ते हुए लपका Impossible कैच, देखकर सचिन ने किया ऐसा... देखें Video

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर मीम्स लवर्स ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, ''पापा की परी, रोड पर पड़ी.'' इस वीडियो 11 मार्च को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 16 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 500 से ज्यादा शेयर्स और 150 से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं.