मगरमच्छ समझ शख्स ने बुला ली पुलिस, पास जाकर देखा तो निकली ऐसी चीज

एक शख्स को लगा कि उसके घर में छोटा सा मगरमच्छ घुस आया है. लेकिन पुलिस ने देखा तो वो कोई मगरमच्छ नहीं, बल्कि salamander (छिपकली की एक प्रजाति) थी.

मगरमच्छ समझ शख्स ने बुला ली पुलिस, पास जाकर देखा तो निकली ऐसी चीज

जब कोई घर में संदिग्ध चीज दिखती है तो लोग पुलिस को बुलाकर उससे पीछा छुड़ाते हैं. एक शख्स को लगा कि उसके घर में छोटा सा मगरमच्छ घुस आया है. लेकिन पुलिस ने देखा तो वो कोई मगरमच्छ नहीं, बल्कि salamander (छिपकली की एक प्रजाति) थी. जिसको देखकर पुलिस की भी हंसी छूट गई. यूएस के Colorado में ये घटना घटी. लोग भी शख्स का मजाक उड़ा रहे हैं. कॉल करते वक्त शख्स काफी घबराया हुआ था. पुलिस भी तुरत फुरत में पहुंची और ढूंढाई मचा दी. 

शख्स ने कार के अंदर से फेंका कचरा, महिला ने कुछ इस तरह चखाया मजा, देखें VIDEO

Montrose County Sheriff's Office ने तस्वीरों के साथ फेसबुक पर डिटेल्स शेयर की हैं. उन्होंने लिखा- हमें पता नहीं चलता है कि कब कितना बड़ा हादसा हो जाए और जो कॉल हमारे पास आया वो काफी फनी साबित हुआ. 21 सितंबर को उन्होंने पोस्ट कर जानकारी दी. कॉल में बताया गया कि घर में मगरमच्छ आ गया है. लेकिन जब पुलिस अधिकारी पहुंचे तो salamander (छिपकली की एक प्रजाति) थी. 

पति हुए शहीद तो परिवार को संभाला, फिर उन्हीं के रास्ते पर चल कर बन गई सेना में लेफ्टिनेंट


मगरमच्छ समझ परिवार काफी घबराया हुआ था. उन्होंने लिखा- सरजेंट कॉक्स और डेप्यूटी लोवाटो का शुक्रिया जो उन्होंने पकड़ने में मदद की. सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com