Live Bulletin के बीच सैलरी मांगने लगा Tv Anchor, बोला- हम भी इंसान हैं, हमें भी मिलने चाहिए पैसे, वायरल हुआ Video

जाम्बिया के एक टीवी एंकर (Zambian TV anchor) का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लाइव समाचार बुलेटिन (live news bulletin) के बीच में ही लोगों से ये बताने लगा कि चैनल उसे सैलरी नहीं दे रहा है.

Live Bulletin के बीच सैलरी मांगने लगा Tv Anchor, बोला- हम भी इंसान हैं, हमें भी मिलने चाहिए पैसे, वायरल हुआ Video

Live Bulletin के बीच सैलरी मांगने लगा Tv Anchor, बोला- हम भी इंसान हैं, हमें भी मिलने चाहिए पैसे

जाम्बिया के एक टीवी एंकर (Zambian TV anchor) का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लाइव समाचार बुलेटिन (live news bulletin) के बीच में ही लोगों से ये बताने लगा कि चैनल उसे सैलरी नहीं दे रहा है. केबीएन टीवी (KBN TV) समाचार एंकर (news presenter) कबिंदा कलीमिना (Kabinda Kalimina) ने शनिवार शाम को उस समय काफी हलचल मचाई जब उन्होंने समाचार चैनल पर कर्मचारियों के वेतन को रोकने का आरोप लगाने के लिए हेडलाइंस को पढ़ने के बीच में ट्रैक बदल दिया.

एक वीडियो जो उन्होंने फेसबुक पर शेयर किया था, उसमें देखा जा सकता है कि कलीमिना ने सामान्य रूप से शो की शुरुआत की. हेडलाइंस को पढ़ने के बाद, फिर अचानक सैलरी की बात करने लगे. उन्होंने कहा, 'खबरों से हटकर लेडीज एंड जेंटलमैन, हम भी इंसान हैं और हमें भी सैलरी मिलनी चाहिए. दुर्भाग्यवश KBN ने हमें अभी तक भुगतान नहीं किया है'. अपने सहयोगियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे और शेरोन सहित किसी को भी सैलरी नहीं मिली है. हमें भी सैलरी मिलनी चाहिए.' कबिंदा के इतना कहते ही लाइव फीड काट दिया गया.   

बाद में उन्होंने फेसबुक पर  इस वाकये का धमाकेदार वीडियो शेयर किया और लिखा, "हां मैंने लाइव टीवी पर ऐसा किया, सिर्फ इसलिए कि ज्यादातर पत्रकार बोलने से डरते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि पत्रकारों को बोलना नहीं चाहिए."

देखें Video:

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है, जहां कई लोगों ने केबीएन टीवी के कर्मचारियों के समर्थन में आवाज उठाई और मांग की कि उन्हें उनके वेतन का भुगतान किया जाए.

हालांकि, केबीएन टीवी ने समाचार एंकर पर "शराबी" होने का आरोप लगाया और उसके व्यवहार को "घृणित" बताय.

केबीएन टीवी के मुख्य कार्यकारी कैनेडी माम्बवे ने फेसबुक पर एक बयान में कहा: "केबीएन टीवी के रूप में, हम एक वीडियो क्लिप के माध्यम से प्रदर्शित शराबी के व्यवहार से हैरान हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी कि आखिर कैसे किसी पार्ट -टाइम प्रिजेंटर को शराब के नशे में लाइव शो करने दिया गया. माम्ब्वे ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी पाया जाता है उस पर कार्रवाई होगी.