परिवार या देश किसे बचाएगा टाइगर? 'टाइगर-3' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर उमड़ा फैंस का रिएक्शन

सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 का दमदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस का तगड़ा रेस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. इन दिनों #Tiger3 लगातार ट्रेंड में बना हुआ है.

परिवार या देश किसे बचाएगा टाइगर? 'टाइगर-3' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर उमड़ा फैंस का रिएक्शन

Tiger 3 Twitter Review: बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' और 'जवान' के गर्दा उड़ाने के बाद अब वक्त आ गया है 'टाइगर' के आने का. आखिरकार बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. एक्शन, ड्रामा, रोमांस और थ्रिल के तड़के से भरपूर सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की सुपरहिट जोड़ी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल माचने के लिए तैयार है. ट्रेलर से इमरान (Emraan Hashmi) का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसके मुताबिक, वे फिल्म में विलेन के रोल में हैं.

2 मिनट 51 सेकंड के इस ट्रेलर में तूफानी दमदार एक्शन के साथ-साथ बहुत कुछ है देखने के लिए, जिसे लेकर फैंस बेकरार हैं. 'टाइगर-3' के पर्दे पर आने का फैंस (Fans Reaction) बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यही वजह है कि, अब सोशल मीडिया (Social media) पर मूवी के ट्रेलर को फैंस (Tiger 3 trailer fan reviews) ने तगड़ा रेस्पॉन्स मिल रहा है. इन दिनों #Tiger3 लगातार ट्रेंड में बना हुआ है, जिसे लेकर कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं. 

यहां देखें पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज यानि 16 अक्टूबर का दिन भाईजान के फैंस के लिए बड़ी सौगात लेकर आया है. सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 का दमदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस का तगड़ा रेस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि, मूवी इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. वहीं मूवी में इमरान हाशमी के नए लुक ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसे लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं.