ट्रेलर आते ही डंकी ने शुरू कर दी दहाड़, इस मामले में टाइगर 3 को कर डाला पीछे

डंकी ड्रॉप 4 में शाहरुख खान सहित तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

ट्रेलर आते ही डंकी ने शुरू कर दी दहाड़, इस मामले में टाइगर 3 को कर डाला पीछे

ट्रेलर आते ही डंकी ने शुरू कर दी दहाड़

नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान की डंकी का ड्रॉप 4 वीडियो रिलीज हो चुका है. यह फिल्म का ट्रेलर है. ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज होती ही वायरल हो रहा है. डंकी ड्रॉप 4 में शाहरुख खान सहित तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. डंकी से पहले शाहरुख खान पठान और जवान में नजर आए थे. उनकी यह दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं और कई रिकॉर्ड भी तोड़ा. अब डंकी के ट्रेलर में भी रिकॉर्ड तोड़ दिया था. 

शाहरुख खान की फिल्म के ट्रेलर ने सलमान खान की टाइगर 3 के ट्रेलर को रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट ने दावा किया है कि यूट्यूब पर व्यू के मामले में डंकी ने टाइगर 3 के ट्रेलर को पीछे छोड़ दिया है. 5 घंटे 33 मिनट में डंकी के ट्रेलर को 10 मिलियन लोगों ने देखा है. वहीं टाइगर 3 के ट्रेलर को 6 घंटे में 10 मिलियन लोगों ने देखा था. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को शाहरुख खान के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. डंकी को दिलचस्प कहानी में सभी अलग-अलग भावनाओं को एक फ्रेम में समेटा गया है, जो चार दोस्तों की अद्वितीय यात्रा का हिस्सा है. इस यात्रा में चुनौतियों और जीवन को बदल देने वाले अनुभवों से भरा है।. राजकुमार हिरानी, ​​जो अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए जाने जाते हैं, प्रशंसकों को एक तूफानी यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार हैं, जिसकी शुरुआत शाहरुख खान के जन्मदिन पर डंकी ड्रॉप 1 से हुई, उसके बाद डंकी ड्रॉप 2 में अरिजीत सिंह की सुरीली आवाज का टाइटल लुट पुट गया था.